Kaimur: होली खेलने के बाद तालाब में नहाने गये युवक की डूबने से मौत, 4 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका शव



संवाद सूत्र, कैमूर: कुदरा के सलथुआं गांव में बुधवार को तालाब में होली का रंग छुड़ाने  गए एक 18 वर्षीय युवक की डूबकर मौत हो गई। मृत युवक का नाम अनिल राम है। इस दर्दनाक घटना से गांव में होली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।
बताया जा रहा है कि अनिल राम अपने दोस्तों के साथ दिन में होली खेल रहा था। होली का रंग छुड़ाने के लिए गांव के पंचायत भवन के समीप स्थित पोखर में अपने कुछ दोस्तों के साथ वह नहाने के लिए गया। नहाने के क्रम में वह पोखर के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

उसके साथ मौजूद उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। उसके बाद उन्होंने शोरगुल मचाया तो पोखर के पास ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। होली की खुशियों में डूबे गांव में देखते ही देखते कोहराम मच गया और गांव के लोग पोखर में युवक के शरीर की तलाश में जुट गए।
करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव पोखर से निकाला जा सका। घटना की सूचना मिलने पर कुदरा थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम भी पहुंची जिसमें अवर निरीक्षक विकास कुमार व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
Kaimur: कबाड़ दुकानदार से लाखों की लूट में चार गिरफ्तार, पुलिस ने 4 मोबाइल-2 बाइक और 63 हजार रुपये बरामद किए यह भी पढ़ें
घटनास्थल पर काफी संख्या में सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता भी जुट गए जिनमें स्थानीय जिला पार्षद प्रतिनिधि प्रमोद कुमार सिंह, पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि उमाशंकर सिंह, मोहनिया की जिला पार्षद गीता पासी, उप प्रमुख प्रतिनिधि मोहन सिंह, पूर्व मुखिया मोहन सिंह, उप मुखिया रामेश्वर सिंह आदि शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया जारी है।

अन्य समाचार