Bihar Crime: सहरसा में मुखिया पर फायरिंग, बाल-बाल बचे; बदमाशों ने धमकाया-अभी बच गए ज्यादा दिन तक नहीं बचोगे



संवाद सूत्र कहरा (सहरसा)। जिले के कहरा प्रखंड अंतर्गत सिरादय पट्टी पंचायत के मुखिया रामचंद्र साह के घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि बदमाशों की गोली मुखिया के सिर के बगल से गुजर गई। जिससे मुखिया बाल-बाल बच गए।
वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर मुखिया के बेटे और अन्य लोगों ने एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ लिया। हालांकि, कुछ ही देर बाद हथियार के बल पर अन्य बदमाशों ने लोगों के चंगुल से पकड़े बदमाश को छुड़ा लिया और फरार हो गए।

पीड़ित मुखिया ने गोलीबारी की घटना के बाद सदर थाना सहरसा पहुंचकर करीब छह लोगों के विरुद्ध फायरिंग और जानलेवा हमला करने का लिखित आवेदन दिया है।
मुखिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पंचायत के ही वार्ड नंबर तीन निवासी मो. जाहिद, रहमतुल्लाह, आलम, अख्तर सहित अन्य ने मेरी हत्या का षड्यंत्र रचा। इन बदमाशों ने मेरे दरवाजे पर आकर मुझ पर फायरिंग की। गोली मेरे सिर के बगल से गुजर गई।

उन्होंने आगे बताया कि जब गोली की आवाज सुनकर मेरा बेटा बेचन साह सहित अन्य लोगों ने गोली चलाने वाले अपराधी मु. जाहिद कोखदेड़ कर हथियार के साथ पकड़ लिया। जाहिद को घटना में शामिल अन्य बदमाश भगा ले गए।
मुखिया ने कहा कि बदमाशों ने मुझे धमकी दी कि अभी तो बच गए लेकिन तुम अब ज्यादा दिन नहीं बचोगे। आवेदन में कहा गया है कि इससे पहले भी इन्हीं बदमाशों ने 31 दिसंबर 2020 को हमला किया था। वारदात के बाद जिला प्रशासन के कई जवानों को मेरे घर पर कैम्प करना पड़ा था।

अन्य समाचार