Bihar: अररिया में दो अलग-अलग एक्सीडेंट में तीन की मौत, बहन की शादी का कार्ड देने जा रहे युवक को पिकअप ने रौंदा



संवाद सूत्र परवाहा (अररिया)। अररिया में होली पर हुए सड़क हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन ली। हरिपुर लुटिया पुल के समीप बुधवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।
फारबिसगंज थाना क्षेत्र के हरिपुर स्थित फारबिसगंज रानीगंज मुख्य मार्ग पर लुटिया पुल के समीप बुधवार को एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार, रंजीत कुमार (21 साल) पिता सुधीर मण्डल अपने साथी दीपक कुमार के साथ रघुनाथपुर भरगामा अररिया अपने बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था।

इसी बीच तेज रफ्तार पिकअप ने उसकी पल्सर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रंजीत कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
दूसरी सड़क दुर्घटना में अमर कुमार पिता गिरानन्द बहरदार, सिकेन्द्र कुमार सूर्यनन्दन बहरदार भवानीपुर थाना जोगबनी की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों युवक अपनी स्पलेंडर बाइक से परवाहा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।
अररिया: मोहनियां गांव में खसरा के प्रकोप से 2 बच्चों की मौत, दर्जनों आक्रांत; अब तक नहीं पहुंची मेडिकल टीम यह भी पढ़ें
हादसे में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में दोनों की मौत हो गई। दो सड़क हादसों की सूचना पर परवाहा कैंप प्रभारी नरेंद्र सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भिजवाया।


पुलिस ने दुर्घटनास्थल से क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस घायल का बयान लेने में जुट गई है। उनके बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
यह भी पढ़ें. Vaishali Road Accident: महुआ में होली पर रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा, तीन युवकों की मौत

Banka: रजौन में युवक की गोली मारकर हत्या, पड़ोसियों के फोन करने पर पहुंची पुलिस, घरवालों से हो रही पूछताछ

अन्य समाचार