Bihar Crime: सराय में दोस्त के घर होली खेलने आए टेक्नीशियन को मारी गोली, घायल सदर अस्पताल में भर्ती



जागरण संवाददाता, हाजीपुर। सराय थाना क्षेत्र के पौरा विक्रम में बदमाशों ने दोस्त के घर होली खेलने गए वन विभाग के टेक्नीशियन को गोली मार दी। वारदात के बाद अफरातफरी मच गई। घायल टेक्नीशियन को आननफानन में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
मिश्री ठाकुर के पुत्र आकाश कुमार अपने दोस्त के यहां होली खेलने गए थे। घायल आकाश को इलाज के लिए हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बदमाशों ने टेक्नीशियन के बाएं पैर में एक गोली मारी है। जिसे डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर बाहर निकाला।

युवक फॉरेस्ट विभाग में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि स्थानीय बल्ली राय के पुत्र सुजीत कुमार और आकाश कुमार का झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के कारण सुजीत कुमार ने आकाश कुमार को पैर में गोली मार दी।
घटना के संबंध में घायल के दोस्त ने बताया कि बल्ली राय के पुत्र सुजीत कुमार डीजे से आकाश कुमार का झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े को लेकर मेरे दरवाजे पर सुजीत कुमार ने आकाश कुमार को गोली मार दिया। सुजीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया है।
Vaishali Road Accident: महुआ में होली पर रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा, तीन युवकों की मौत यह भी पढ़ें
सुजीत के पैर में एक गोली मारी गई है। घायल के पास से एक तेलंगाना राज्य के द्वारा जारी किया गया फॉरेस्ट डिपार्टमेंट का आईडी कार्ड मिला। घटना की सूचना पर सराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।
वहीं, होली के मौके पर घर के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। फायरिंग के कारण होली के रंग में भंग पड़ गया।

अन्य समाचार