Gopalganj: गुलाल लगाने पर हुआ विवाद में जमकर बरसे लाठी-डंडे, 14 लोग घायल; पुलिस ने 10 को हिरासत में लिया



 जागरण संवाददाता, गोपालगंज: जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव में बुधवार शाम को गुलाल लगाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर खूब लाठी-डंडे बरसाए, जिसमें 14 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सभा घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, बुचिया गांव में गुलाल लगाने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से हमलाकर दूसरे पक्ष के संतोष यादव, नंदजी यादव, रजनीश यादव, त्रिभुवन यादव, देवेंद्र यादव, चंदन यादव, रजनीश यादव, हिमांशु यादव और दिनेश यादव को जख्मी कर दिया।

इसके साथ ही मारपीट की घटना में दूसरे तरफ से बलवंत सिंह, अविनाश राय, मंजीत राय, राजन राय, अंकित राय व ब्यूटी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। मारपीट की घटना के बाद भी पुलिस करीब 10 लोगों को हिरासत में ले ली है।
एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल पर क्यूआरटी और बीएमपी की एक कंपनी के साथ तीन थानों की पुलिस गश्त कर रही है। हालांकि, इलाके में शांति है।

अन्य समाचार