Bihar: जमुई में हड़दंगियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए पदाधिकारी



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई में होली पर्व को लेकर डीजे की धुन पर थिरकते हुड़दंगियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पुलिस जवानों के साथ मारपीट भी की। उनकी सारी हरकतें कैमरे में कैद हो गई है।
जमुई में पुलिसकर्मियों पर हमला करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जमुई में चर्चा का विषय बन गया है। यह वायरल वीडियो शहर के महिसौड़ी चौक का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश पुलिस जवानों को पकड़कर खींचातानी कर रहे हैं। उनसे मारपीट भी की गई है।

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पदाधिकारी भी हरकत में आए। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है। पुलिस, पूरे इलाके में मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का दावा है कि ऐसी हरकत करने वाले बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा, उनपर सख्त कार्रवाई होगी।
वायरल वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि होली पर्व को लेकर दो दर्जन से अधिक युवा महिसौड़ी चौक पर डीजे बजा कर नशे में हुड़दंग मचा रहे थे। इस दौरान पुलिस उसी रास्ते से गुजर रही थी। तभी सभी हुड़दंगियों ने पुलिस जवानों पर हमला कर दिया।
Jamui: खैरा थाना क्षेत्र में होली के दिन जमकर चले लाठी-डंडे और तलवारें, दर्जन भर लोग हुए घायल यह भी पढ़ें
इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि हुड़दंगियों पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। सभी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।
बिहार में लगता है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जमुई में पुलिस टीम पर हमले के अलावा पूरे राज्य में होली पर क्राइम की बड़ी वारदातें हुईं। पहला, बिहार के बेतिया जिले के माधोपुर गांव में बुधवार शाम को होली खेलने के दौरान दो समूह के बीच झड़प हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
होली में डीजे पर मस्ती करने के दौरान दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट और गोलीबारी, तीन घायल; एक पटना रेफर यह भी पढ़ें
दूसरा मामला, समस्तीपुर से आया। जिसमें होली खेलने के विवाद में दो अलग-अलग मामलों में बदमाशों ने महिला और युवक की हत्या कर दी। इसके अलावा, गोपालगंज में भी होली खेलने के विवाद में लाठी-डंडे चले। जिसमें 14 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।


अन्य समाचार