Bihar Crime: भोजपुर में दरिंदगी, राजमिस्त्री का पहले सिर कूचा और फिर गला रेतकर कर दी हत्या; आखें भी फोड़ डाली



जगदीशपुर, संवाद सूत्र। भोजपुर के जगदीशपुर के पुरैनी हरिजन टोला निवासी राजमिस्त्री संतोष कुमार का अपराधियों ने निर्ममता से हत्या कर दी। बदमाशों ने राजमिस्त्री का पहले सिर कूचा, फिर गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। दरिंदों की दरिंदगी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने राजमिस्त्री की आंखें भी फोड़ दी।
वारदात मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। बदमाशों ने शव छुपाने के लिए भागलपुर-बौंसी रेलखंड किनारे बलुआचक और पुरैनी के बीच गढ्ढे में फेंक दिया। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह हुई।

गड्ढ़े में शव होने की सूचना पर घटनास्थल पर देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई लेकिन शव पहचान करने में लोगों को मुश्किल हुई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक के पिता ने बताया कि मेरा बेटा मंगलवार की शाम घर से निकला और सुबह तक वापस नहीं आया। परिवार के सदस्यों ने उसकी खोजबीन की पर उसका पता नहीं चला। तभी किसी ने रेलवे लाइन किनारे शव होने की सूचना दी। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
Bihar: रंग लगाने के विवाद में ले ली जान, खूनी संघर्ष के बाद बदमाशों ने झोपड़ी में लगाई आग; महिला की जलकर मौत यह भी पढ़ें
इधर, परिजनों और ग्रामीणों ने डॉग स्क्वायड से जांच कराने की मांग को लेकर भागलपुर-बौंसी मुख्य सड़क को बलुआचक के पास जाम कर दिया। बाद में पुलिस ने खोजी कुत्तों से जांच भी कराई, पर वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सका।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अप्रशिक्षित डॉग से जांच कराए जाने के कारण ऐसा हो रहा है। प्रशिक्षित डॉग से जांच कराने पर जाम हटाया जाएगा।
Bihar: आरा में जदयू नेता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मिस फायर से मौत की आशंका; कमरे में मिला पिस्टल यह भी पढ़ें
मुखिया प्रतिनिधि आसीम जफर की ओर से कबीर अंत्योष्टी योजना के तहत मिलने वाली राशि और बीडीओ के द्वारा पारिवारिक लाभ देने के अश्वासन के बाद करीब चार घंटे बाद परिजनों ने जाम हटाया।

अन्य समाचार