Jamui Crime: जमुई में ऑर्केस्ट्रा में हर्ष फायरिंग, युवक की छाती में लगी गोली; पटना रेफर



संवाद सहयोगी, जमुई। खैरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को छाती में गोली लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से पटना के लिए रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार, फायरिंग के दौरान गोली नगीना गोस्वामी के पुत्र दिवाकर कुमार को लगी थी। इससे दिवाकर बुरी तरह घायल हो गया। उसके सहयोगियों और स्वजन के द्वारा इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। बताया जाता है कि होली पर्व के अवसर पर गुरुवार की रात गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।
इसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ आर्केस्ट्रा देखने के लिए जुटी थी। आर्केस्ट्रा के दौरान कुछ मनचले युवकों के द्वारा स्टेज पर हर्ष फायरिंग भी की जा रही थी, इसी दौरान पिस्टल में गोली फंस गई।
जमुई: लोहा पंचायत वार्ड सदस्य के बेटे के अपहरण में तीन गिरफ्तार, देसी पिस्तौल-जिंदा कारतूस और दो फोन बरामद यह भी पढ़ें
इस फंसी हुई गोली को देखने के दौरान अचानक पिस्टल से फायरिंग हो गई और सामने खड़े दिवाकर कुमार की दाहिनी ओर की छाती में लग गई। जिससे दिवाकर बुरी तरह घायल हो गया।
हालांकि, घायल दिवाकर की पत्नी ने गोली मारने का आरोप मंटू गोस्वामी पर लगाया है। गोली छाती में अटके रहने की वजह से दिवाकर की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपित प्रभाकर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।
Bihar: जमुई में हड़दंगियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए पदाधिकारी यह भी पढ़ें


अन्य समाचार