Siwan: सिवान में महिला की हत्या कर शव खेत में फेंका; स्वजन में कोहराम, कॉल डिटेल से होगा पर्दाफाश



जासं, सिवान। महादेवा ओपी क्षेत्र के हकाम हाइवे स्थित पेट्रोल पंप के पीछे खेत में एक महिला की हत्या कर बदमाशों ने उसके शव को फेंक दिया।
ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार की सुबह पुलिस ने महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
मृतका की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के बड़हुलिया निवासी प्रदीप भगत की पत्नी कांति देवी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतका के देवर संदीप भगत ने बताया कि उनका पूरा परिवार पकड़ी मोड़ स्थित एक किराए के मकान में रहता है।

उनकी भाभी कांति देवी शहर के विजयहाता स्थित गोरख प्रसाद अस्पताल में नर्स का काम करती थी। शुक्रवार की सुबह वह अस्पताल में अपनी ड्यूटी पर गई थी।
इसके बाद शाम को वह घर भी आ गई थी। घर आने के कुछ ही देर बाद उनके मोबाइल पर किसी का कॉल आया और वह घरवालों को यह बताकर निकली कि एक जरूरी काम से जा रही हैं, जल्द ही घर आ जाएंगी।
देर रात तक जब वह घर नहीं लौटीं तो स्वजन ने उनके माेबाइल पर कॉल करना शुरू किया, उनका माेबाइल बंद पाया गया। काफी खोजबीन के बाद कहीं कुछ पता नहीं चला।
बिहार: डाउन लिच्छवी एक्सप्रेस में सारण जा रही महिला यात्री ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ यह भी पढ़ें
शनिवार की सुबह जब ग्रामीण खेत की तरफ गए, तो उन लोगों ने खेत में महिला का शव देखा। इसके बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।
वहीं, लोगों ने स्थानीय थाने को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
मामले में ओपी प्रभारी कुंदन पांडेय ने बताया कि स्वजन से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने के बाद जांच कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।
Siwan Crime: सिवान में बदमाशों ने मुर्गी फार्म व्यवसायी के घर पर की फायरिंग, इलाके में फैली दहशत यह भी पढ़ें
मृतका के देवर ने बताया कि उनलोगों को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से घटना की सूचना मिली। इसके बाद वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे।
उन्होंने बताया कि उनके भाई दोहा कतर में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। अक्टूबर में ही वे विदेश गए हैं।

बताया कि जिस नंबर से कॉल आया था, उसकी जांच के लिए पुलिस से अनुरोध किया गया है, ताकि यह पता चल सके कि आखिर कौन था जिसका काल आने के बाद उनकी भाभी घर से बाहर गई थी।
प्रदीप भगत की पत्नी कांति देवी की मौत कैसे हुई इसकी जांच पुलिस कांति देवी के मोबाइल कॉल डिटेल से जुटाएगी।
पुलिस कांति देवी के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर यह जांचेगी कि आखिर रात्रि में किसके कॉल पर कांति अपने घर से निकल गई और सुबह उसका शव खेत में बरामद हुआ।

अन्य समाचार