समस्तीपुर: सॉरी फ्रेंड्स, टुडे इज लास्ट डे, छात्र के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद बगीचे में शव मिला, दोस्त पर शक



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के हसनपुर सूरत टांड़ा में एक छात्र का शव पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतट छात्र स्वर्गीय अनिल राय का पुत्र अमन राज था। वह दसवीं में पढ़ता था। छात्र का शव घर के समीप ही एक आम के बगीचे में पेड़ से लटका पाया गया। मौत से पहले अमन के इंस्टाग्राम आइडी से कई पोस्ट भी डाले गए थे, जिसमें रेलवे स्टेशन शाहपुर पटोरी का एक वीडियो भी था। एक अन्य पोस्ट में छात्र ने लिखा था- सॉरी माई फ्रेंड्स, टुडे इज लास्ट डे।

छात्र के शव से कुछ दूरी पर ही शराब की बोतलें तथा खाने-पीने का सामान भी बिखरा पड़ा था। परिजनों ने बताया कि शनिवार की 10 बजे रात में खाने-पीने के बाद छात्र पढ़ने के लिए अपने कमरे में गया था। बाद में उसके घरवालों ने उसे नहीं देखा। आम के बगीचे में शौच करने लोगों ने छात्र का शव पेड़ से टंगा पाया। शोर मचाने पर काफी संख्या में लोग वहां जुट गए और उसके शव को पेड़ से उतारा।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उसका पैर जमीन में सटा हुआ था और डाली जमीन से काफी नजदीक थी। लोगों के अनुसार, हत्या कर किसी ने उसे पेड़ से लटका दिया था। घटना की सूचना मिलते ही पटोरी थाना पुलिस डीएसपी ओमप्रकाश अरुण तथा थानाध्यक्ष जयकांत साव के नेतृत्व में पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से एक होटल का बिल भी पड़ा मिला, जिससे खरीदे गए पनीर चिल्ली का पैकेट भी वहां मौजूद था।
समस्तीपुर: कोल्ड स्टोरेज पर कब्जे को लेकर हुई हिंसक झड़प के मामले में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज यह भी पढ़ें
पुलिस ने बताया कि जिस होटल से खाने का सामान खरीदा गया था, उस होटल के सीसीटीवी कैमरे से यह पता कर लिया गया है कि वह‌ सामान किसने खरीदा था। युवक की पहचान छात्र के साथी विक्रम कुमार के रुप में हुई है, जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। विक्रम कुमार उसी के पड़ोस में रहने वाला बताया जाता है और वह उसके साथ हमेशा रहा करता था।

अन्य समाचार