Samastipur: सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े 7 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली; बाइक से बदमाश फरार



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना चौक स्थित हनुमान मंदिर के समीप रविवार सुबह बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) में घुसकर पिस्टल की नोंक पर साढे छह लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर सीएसपी संचालक 32 वर्षीय राजन कुमार को गाेली मारकर जख्मी भी कर दिया। इसके बाद लूट की रकम लेकर बदमाश बाइक से किशनपुर की ओर भाग निकले।

इधर, फायरिंग व शोर-शराबे की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में जख्मी सीएसपी संचालक को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया। इसके बाद शहर के एक निजी क्लिनिक में उन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जख्मी के पेट के पास पंजरे में गोली लगी है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
समस्तीपुर: सॉरी फ्रेंड्स, टुडे इज लास्ट डे, छात्र के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद बगीचे में शव मिला, दोस्त पर शक यह भी पढ़ें
थाना क्षेत्र के मनियारपुर पंचायत के रामपुर वार्ड 12 निवासी किशोर साह के 32 वर्षीय पुत्र राजन कुमार थाना चौक स्थित हनुमान मंदिर के समीप एक दुकान में यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र का संचालन करते हैं। पीड़ित ने बताया कि हर दिन की तरह रविवार सुबह करीब 9 बजे ग्राहक सेवा केन्द्र खोलकर काउंटर पर साफ-सफाई कर रहा था। इसी दौरान एक हथियारबंद बदमाश सीएसपी के अंदर घुस गया। वहीं, दूसरा बाइक लेकर सीएसपी के बाहर खड़ा था।
समस्तीपुर: कोल्ड स्टोरेज पर कब्जे को लेकर हुई हिंसक झड़प के मामले में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज यह भी पढ़ें
सीएसपी के अंदर घुसते ही बदमाश ने पिस्टल से फायरिंग करते हुए जख्मी कर दिया और काउंटर पर रखे साढे छह लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। इसके बाद रुपये से भरा बैग लेकर दोनों बदमाश बाइक से किशनपुर की ओर भाग निकले। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर ली जाएगी।

अन्य समाचार