Chapra में युवती की गला रेतकर हत्या, शाम से थी गायब, अगली सुबह घर के पिछवाड़े में मिला शव; ऑनर किलिंग की आशंका



गड़खा (सारण), संवाद सूत्र। सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र अंतर्गत आलोनी गांव में रविवार की रात में एक युवती की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। युवती का शव उसके घर के पीछे स्थित थोड़ी दूरी पर पगडंडी वाली सड़क के किनारे से सोमवार की सुबह बरामद किया गया। मृतका की पहचान आलोनी गांव निवासी ललन राय की 18 वर्षीया पुत्री सरिता कुमारी के रूप में की गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची गड़खा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भिजवा दिया।ऑनर किलिंग में हत्या को लेकर चर्चा है।

गड़खा पुलिस को मृतका के स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम छह बजे सरिता अपने घर से निकली थी। रात के आठ बजे तक वह नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। लगभग 10 बजे रात में आपातकालीन सेवा के लिए 112 नंबर पर कॉल करने के साथ थाना पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। पुलिस द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।
सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसके घर के पीछे थोड़ी दूरी पर पगडंडी वाली सड़क के किनारे खून से लथपथ शव देखा तो शोर मचाया। सरिता की गला रेतकर हत्या की गई थी। सुबह में युवती का शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने फोन कर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।
Saran: सारण पहुंची प्रशांत किशोर की जनसुराज यात्रा, बोले- सत्ता की नहीं, व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे यह भी पढ़ें
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। युवती की हत्या मामले में उसके पिता का कहना है कि उनके पट्टीदारों ने पहले के विवाद को लेकर उनकी पुत्री का अपहरण कर हत्या कर दी है। वहीं, घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि गड़खा थाना क्षेत्र में युवती की गला रेत कर हत्या हुई है। ऑनर किलिंग की संभावना के संदर्भ में एसपी ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है। अभी इस मामले में कुछ नहीं बताया जा सकता ।

अन्य समाचार