Saran Crime: सेमरिया खुर्द में पैसों को लेकर हुई मारपीट में महिला की मौत, बेटे ने रंगदारी मांगने का लगाया आरोप



संवादसूत्र, सारण: रिविलगंज थाना क्षेत्र के खैरवार पंचायत के सेमरिया खुर्द गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों में हुई झड़प के बाद एक महिला की मौत हो गई। मृत महिला का नाम शांति कुंवर हैं। इस मामले में मृतका के बेटे ने तीन लोगों पर प्राथमिकी कराई गई है।
प्राथमिकी में मृतका के बेटे मनु सिंह ने सेमरिया खुर्द के ही दीपक सिंह सहित तीन लोगों को नामजद किया है। प्राथमिकी में कहा है कि दीपक सिंह और उनके दो बेटे घर पर आकर रंगदारी मांग रहे थे। रंगदारी नहीं देने पर आरोपियों ने उन्हें और उनकी माता शांति कुंवर के साथ मारपीट की, जिससे उनकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मामला रुपयों के लेनदेन का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दीपक सिंह ने मनु सिंह के परिवार को कुछ रुपये दिए थे। दीपक सिंह ने अपने रुपये मांगने के लिए मनु सिंह के घर गया और दरवाजा खटखटाया।
हालांकि दरवाजा खोलते ही दीपक सिंह और मनु सिंह के बीच हाथापाई हो गई। यह सब देख मनु सिं की मां शांति कुंवर को हार्ट अटैक आ गया। इस घटना के बाद से गांव का माहौल गमगीन है। 
Chapra में युवती की गला रेतकर हत्या, रातभर थी गायब, सुबह घर के पीछे खून से सना शव मिला; ऑनर किलिंग की आशंका यह भी पढ़ें
पूरे मामले पर बात करते हुए थाना अध्यक्ष ओमप्रकास चौहान ने बताया कि मृतका के बेटे मनु सिंह के बयान के आधार पर दीपक सिंह सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि मामला संदेहास्पद है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

अन्य समाचार