RJD विधायक के बेटे का हथियार के साथ पोज देते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, मामले को लेकर हमलावर हुई भाजपा



खगड़िया, जागरण टीम: हथियार के साथ इंटरनेट मीडिया पर एक युवक का फोटो खूब वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि वायरल फोटो अलौली से राजद विधायक रामवृक्ष सदा के पुत्र का है। जिन्होंने विभिन्न पोज में अपने फेसबुक पेज पर फोटो अपलोड किया है, जो अब वायरल हो रहा है और मामला तूल पकड़ने लगा है। इधर भाजपा ने इसे लेकर मोर्चा खोल दिया है।
सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न भगत ने संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर इस मुद्दे को लेकर राजद विधायक रामवृक्ष सदा और पुलिस-प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि अलौली के विधायक रामवृक्ष सदा के पुत्र के द्वारा राइफल लेकर खुलेआम प्रदर्शन किया जाना और फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना कानून का उल्लंघन है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि इंटर्नेट मीपडिया पर किसी का हथियार के साथ फोटो या वीडियो वायरल होता है, तो पुलिस कानूनी कार्रवाई करती है। राजद विधायक के पुत्र का हथियार के साथ फोटो बीते कई दिनों से वायरल हो रहा है।

परंतु पुलिस-प्रशासन चुप्पी साधे हुई है। न तो इस मामले में कोई केस हुआ है और न ही विधायक के पुत्र की गिरफ्तारी हुई है। यह बहुत खेद की बात है।

उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस- प्रशासन से मांग किया है कि ऐसे व्यक्ति पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर कोई अन्य व्यक्ति इस तरह की घटना करते, तो निश्चित ही उसकी गिरफ्तारी हो जाती। लेकिन खगड़िया पुलिस-प्रशासन कार्रवाई करने के बदले चुप्पी साधे हुए है। समाज में दहशत का माहौल पैदा ना हो, इसलिए पुलिस को अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए।

इस मामले पर जब अलौली के राजद विधायक रामवृक्ष सदा से मोबाइल पर बात की गई तो उन्होंने पूरी बात सुनने के बाद कहा कि अभी मैं व्यस्त हूं, फोन रखिए। यह कहकर उन्होंने फोन काट दिया।

अन्य समाचार