छपरा में राजद नेता सुनील राय का अपहरण, कार्यालय से घसीटते हुए अपराधियों ने स्कॉर्पियो में बिठाया; CCTV में कैद



छपरा, जागरण संवाददाता। छपरा में मंगलवार की सुबह चार बजे बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता सुनील कुमार राय का अपहरण कर लिया। हथियार और नकाब पहनकर पहुंचे बदमाशों ने इस अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। छपरा बाजार समिति के गेट पर उनका मोबाइल क्षतिग्रस्त अवस्था में मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वह पूर्व सैनिक भी रहे हैं। एयरफोर्स से सेवानिवृत्त हैं। सुनील राय जमीन की खरीद बिक्री का भी काम करते है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा स्थित उनके आवास से कुछ दूरी पर कार्यालय से अपराधियों ने उनका अपहरण किया। पांच से छह की संख्या में नकाबपोश बदमाश स्कॉर्पियो से पहुंचे हुए थे। सभी बदमाश उन्हें घसीटते-पीटते हुए ले गए और स्कॉर्पियो में बैठाकर अपने साथ ले गए।
बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में राजद से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं। छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा गांव से राजद नेता सुनील राय के अपहरण की खबर जंगल में आग की तरह फैली गई है। घटना की सूचना ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया।
Saran Crime: सेमरिया खुर्द में पैसों को लेकर हुई मारपीट में महिला की मौत, बेटे ने रंगदारी मांगने का लगाया आरोप यह भी पढ़ें
बताया जा रहा है कि सुनील राय इस इलाके के सक्रिय नेता थे और पूर्व में चुनाव भी लड़ चुके हैं। अलसुबह मंगलवार को उनका अपहरण कर लिया गया। इस घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें पूरी घटना कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि करीब 5 से 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे और सुनील कुमार को जबरन खींचकर एक स्कॉर्पियो में बैठा रहे हैं। हथियारबंद अपराधियों ने सुनील राय को गाड़ी में बैठाया और फरार हो गए।
Chapra में युवती की गला रेतकर हत्या, रातभर थी गायब, सुबह घर के पीछे खून से सना शव मिला; ऑनर किलिंग की आशंका यह भी पढ़ें
पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। इस घटना बाद एक स्पेशल टीम बनाई गयी है, जो सक्रिय हो गयी है। सूत्र के अनुसार, पुलिस को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर राजद नेता का मोबाइल फोन मिला है जो क्षतिग्रस्त हालत में है। पुलिस इस मोबाइल से कॉल डिटेल निकालने में भी लगी है।
हालांकि, राजद नेता अहले सुबह 4 बजे अपने कार्यालय की ओर क्यों गये और बदमाश घात लगाकर कैसे बैठे थे, इसकी जांच भी पुलिस कर रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि राजद नेता को बुलाया गया होगा और उसके बाद अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया होगा। हालांकि, पुलिस की ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है। 

अन्य समाचार