समस्तीपुर के Amarjeet Jaikar को हिमेश रेशमिया ने अपनी एलबम में दिया गाने का मौका, गाने को मिले 12 मिलियन+ व्यूज।

14 Mar, 2023 09:09 PM | Saroj Kumar 280

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक गाना तेरी आशिकी ने मारा २.0 काफी वायरल हो रही है और इस गाने की अपनी सुरीली आवाज कोई और नहीं बल्कि बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) ने दिया है।
आपको बता दे की अमरजीत के कुछ गाने इंटरनेट पर वायरल हो गए हुए एक दिन उन्हें इंडियन आइडियल के मंच पर बुलाया गया फिर क्या था हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी अमरजीत की आवाज सुनकर हैरान रह गए।
जिन्होंने अब तक बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘दिल दे दिया है… से लेकर अनेको गाने गाए है। बीते दिनों उन्होंने एक्टर सोनू सूद से मुंबई में मुलाकात की थी। वहीं अब अमरजीत को जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया  (Himesh Reshammiya) ने भी अपने एल्बम गाने का मौका दिया है।


बॉलीवुड के प्रसिद्ध और जाने-माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली एलबम ‘हिमेश के दिल से’ में ‘तेरी आशिकी ने मेरा 2.0…’ गाने का मौका अमरजीत को दिया है। हिमेश के लिए गाने की रिकॉर्डिंग करने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया फिर क्या था गाने ने तहलका ही मचा दिया और अभी तक गाने को 12 मिलियन+ व्यूज मिल चुके है।
अमरजीत ने गाने का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया को धन्यवाद कहा था। उन्होंने लिखा- मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है ये बात बताते हुए की मुझे @realhimesh सर ने इंडियन आइडल के मंच पर मेरा गाना सुनकर अपने एल्बम "हिमेश के दिल से" में "तेरी आशिकी ने मेरा 2.0" गाने में मौका दिया। इस मौके के लिए मैं हिमेश सर और इंडियन आइडल को धन्यवाद देना चाहता हूं। 


सोनू सूद की फिल्म में भी नजर आएंगे अमरजीत



बीते दिनों खबर सामने आई थी कि अमरजीत को सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने 27 और 28 फरवरी को  मुंबई में मुलाकात भी की थी।  गांव की गलियों से निकलकर अमरजीत अब सपनों की नगरी मुंबई में उड़ान उड़ने को तैयार हैं। अमरजीत एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता एक साधारण सैलून चलाते हैं और मां एक गृहणी हैं।


 

अन्य समाचार