Siwan Crime: सिवान में फर्जी महिला दारोगा गिरफ्तार, पुलिस की ड्रेस पहनकर ब्वॉयफ्रेंड के घर धमकाने पहुंची थी



जासं, सिवान। महादेवा ओपी क्षेत्र के महादेवा रोड में अपने कथित प्रेमी के घर पुलिस ड्रेस पहनकर पहुंची फर्जी महिला दारोगा को 112 नंबर की पुलिस टीम ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।
इसके बाद टीम ने उक्त महिला को महिला थाने को सौंप दिया। गिरफ्तार महिला की पहचान पटना की रुखसार के रूप में हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार, रुखसार ने अपने कथित प्रेमी से शादी कर ली है, जो महादेवा का बताया जाता है। उसने बताया कि वह युवक उसे धोखे में रखकर अपने घर चला आया है।

इसके बाद पुलिस की ड्रेस पहनकर प्रेमी को डराने के लिए रुखसार उसके घर पर पहुंची थी। हालांकि, पुलिस ने फर्जी महिला दारोगा के साथ उसके प्रेमी (कथित पति) को भी हिरासत में ले लिया है।
पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। महिला थानाध्यक्ष अनुराधा कुमारी ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
नशे में धुत होकर शराब की बोतल के साथ मीट खाने पहुंचे छह युवकों को कोतवाली थाने की पुलिस ने सोमवार की रात विद्यापति मार्ग स्थित होटल से गिरफ्तार कर लिया।
Siwan Crime: सिवान में बघौनी की मुखिया के घर में रची जा रही थी अपराध की साजिश, तीन बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार यह भी पढ़ें
आरोपितों की पहचान अनिसाबाद निवासी नितेश उर्फ नितिन, आलमगंज निवासी मो. जुनैद आलम, लोदीपुर निवासी चिंटू महतो व किशोर, पाटलिपुत्र कालोनी निवासी आशीष झा और मधुबनी की गंगा सागर कालोनी निवासी पीयूष कश्यप शामिल हैं।
उनके पास से एक कीमती शराब की बोतल भी बरामद हुई। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि चंपारण मीट हाउस पर आरोपित पहुंचे थे और शराब पीने की जिद करने लगे। होटल मालिक राजू की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

स्थानीय थाने की पुलिस ने सोमवार की रात शराब के नशे में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सिसई गांव के सोनालाल साह, बनौरा के श्रीभगवान सहनी, मुजफ्फरपुर जिले के अख्तियारपुर निवासी विनोद राम व मोतीलाल सहनी शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों को न्यायालय भेजा गया है।

अन्य समाचार