Bettiah: बेतिया स्टेशन पर मालगाड़ी की बोगी से टकराई ट्रॉली; हादसा होते ही मची अफरा-तफरी, ट्रैक्टर चालक फरार



बेतिया, संवाद सूत्र। नरकटियागंज-सुगौली रेलखंड स्थित बेतिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन स्थित रैक प्वाइंट पर मंगलवार की दोपहर में सीमेंट से लदी मालगाड़ी की बोगी ट्राली से टकरा कर ट्रैक से उतर गई।
इसकी वजह से रैक प्वाइंट पर अफरा-तफरी मच गई। बताया जाता है कि रैक प्वाइंट के ठीक बगल में ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी खड़ी थी और मालगाड़ी को बैक किया जा रहा था।
उसी वक्त मालगाड़ी के सबसे पीछे की बोगी जाकर ट्रॉली से टकरा गई और ट्रॉली पर चढ़ गई। हालांकि, इस घटना में जान-माल क्षति होने की सूचना नहीं है।

परंतु, ट्रॉली में मालगाड़ी की सबसे पीछे फंसे रहने के कारण तकरीबन चार घंटे तक रेल लाइन बाधित रही। घटना की जानकारी नरकटियागंज टेक्निकल टीम को दी गई।
मालगाड़ी की बोगी में फंसी ट्रॉली को निकाल कर लाइन को दोबारा चालू किया गया। आरपीएफ के रजनीश कुमार ने बताया कि हादसा दोपहर 12 बजे के आसपास हुआ है।
चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया है। जांच के दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। स्टेशन के माल अधीक्षक उदय प्रकाश का कहना है कि सीमेंट का रैक आया हुआ था।
बेतिया: सैटेलाइट अलर्ट मिलते ही वीटीआर में बुझा दी गई आग, वन रक्षी से लेकर डीजी को दिया जाता है संदेश यह भी पढ़ें
रैक से सीमेंट लोड करने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली भी पहुंची थी। इस दौरान ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से यह घटना हुई है। चालक ने रेल ट्रैक के समीप ट्रॉली खड़ी कर दी थी।

अन्य समाचार