Bihar Crime: अपहृत जमीन कारोबारी को सारण पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद, दो बदमाश भी गिरफ्तार



छपरा, जागरण संवाददाता। सारण पुलिस ने जमीन कारोबारी सुनील राय को अपहरण के 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। उनकी बरामदगी सारण जिले के ही डोरीगंज थाना क्षेत्र से हुई है। इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
इसके साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त किया गया है। बता दें कि सुनील राय के अपहरण की प्राथमिकी उनके पिता राम बालक राय ने उपनल थाने में दर्ज कराई थी।

जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा निवासी जमीन के कारोबारी सुनील राय का अपहरण कर लिया था।
कारोबारी का अपहरण तब किया गया था, जब वह अपने घर के पास बने कार्यालय में गए हुए थे। इस अपहरण कांड के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान शुरू किया। इस अभियान के तहत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया और गाड़ी की पहचान की गई।
इसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद किया और उसके साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। स्कॉर्पियो की बरामदगी के बाद पुलिस को अपहरण कांड की महत्वपूर्ण जानकारियां मिलनी शुरू हो गई और पुलिस शीघ्र ही इस कांड का उद्भेदन कर दी।
PK: प्रशांत किशोर बोले- राष्ट्रवाद के नाम पर बिहार को अनपढ़ बनाया, अब जंगलराज वाले 10 लाख नौकरी का वादा कर रहे यह भी पढ़ें
पुलिस ने मंगलवार की देर रात में डोरीगंज थाना क्षेत्र से अपहृत सुनील राय को सकुशल बरामद कर लिया। इस संबंध में पुलिस कप्तान डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी अभियान चल रही है।
बरामद सुनील राय से भी पूरे अपहरण कांड की जानकारी ली जा रही है। शीघ्र ही इस घटना में सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
छपरा में राजद नेता सुनील राय का अपहरण, कार्यालय से घसीटते हुए अपराधियों ने स्कॉर्पियो में बिठाया; CCTV में कैद यह भी पढ़ें


अन्य समाचार