Jamui: धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिरी किशोरी, दो सौ मीटर तक घसीटता चला गया शव; एक घंटे परिचालन बाधित



संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। झाझा रेलवे स्टेशन के खल्लासी मोहल्ला के समीप धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के चपेट में आने से एक किशोरी की मौत हो गई। किशोरी का शव ट्रेन के पहिया में फंस गया। जिससे ट्रेन एक घंटे तक घटनास्थल पर खड़ी रही।
16 साल की किशोरी 13332 डाउन धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। हादसे के बाद डाउन लाइन का परिचालन बाधित रहा। रेल पुलिस ने चक्के में फंसी लड़की के शव को बाहर निकाला, तब जाकर परिचालन शुरू हुआ।

युवती की पहचान गिरीडीह जिला के तिसरी थाना के जगरनाथा गांव की मीरी सोरेन के रूम में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर किशोरी का कपड़ों से भरा एक थैला, एसबीआइ सीएसपी का खाता, कार्ड और मोबाइल बरामद किया है।
बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन से नीचे उतरने के दौरान यह घटना घटी। लड़की का शव ट्रेन के पहिये में दो सौ मीटर तक खींचता चला गया। यात्रियों के शोर करने पर ट्रेन रुकी।
Bihar Crime: लड़की को विदा कराने आए पिता-भाइयों ने कर दी ससुर की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी समधी गिरफ्तार यह भी पढ़ें
बताया जा रहा है कि मीरी सोरेन मंगलवार सुबह पटना-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामान्य बोगी में झाझा जाने के लिए बैठी। दोपहर करीब 12:20 बजे ट्रेन धीमी रफ्तार से झाझा आउटर सिंगनल से गुजर रही थी। इसी दौरान, किशोरी ने खल्लासी मोहल्ला के पास चलती ट्रेन से नीचे उतरने का प्रयास किया। इसी क्रम में लड़की का पूरा शरीर ट्रेन के नीचे चला गया।
इसके बाद वह चक्के में फंस गई और घिसटते चली गई। इस दौरान लड़की का सिर और पैर चक्का में फंस गया। यात्रियों ने हल्ला करते हुए चेन खींच ट्रेन को रूकवाया।
Jamui: दबे पांव पीछे से आया और करने लगा गंदी हरकत, सदर अस्पताल में महिला स्वास्थ्यकर्मी से अश्लीलता से हड़कंप यह भी पढ़ें
आरपीएफ के अधिकारी ने बताया कि युवती का एक थैला मिला। उसमें युवती का बैंक खाता और एक हजार रुपये निकला। थैले से बरामद मोबाइल पर उसके रिश्तेदार का फोन आया, तब मृतका की पहचान हुई।
रेल पुलिस ने शव को बाहर निकाला, उसके बाद मंगलवार दोपहर 1:26 बजे ट्रेन आगे की ओर रवाना हुई। इस बीच एक घंटा से अधिक समय तब ट्रेन खड़ी रही और यात्री परेशान रहे।

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सोनो अपने मौसी के घर जा रही थी। इसी बीच यह घटना घटी। इस दौरान शव को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।


अन्य समाचार