महिला ने सोते पति की हत्याकर शव आंगन में डाला, फिर चिल्लाने लगी- कोई मेरे पति को मारकर भाग गया; गिरफ्तार



संवाद सूत्र, विभूतिपुर (समस्तीपुर): जिले में एक महिला ने मंगलवार देर रात गहरी नींद में सो रहे पति के सिर पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कमरे से घसीटकर आंगन में लाकर पटक दिया और शोर मचाने लगी कि उसके पति की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शिवनाथपुर वार्ड-4 की है।

जानकारी के मुताबिक, शिवनाथपुर गांव के 38 वर्षीय रामबहादुर सिंह को पत्नी ललिता ने ही सिर पर हमला कर हत्या कर दी। पत्नी ने जिस वक्त पति पर हमला किया, राम बहादुर उस वक्त गहरी नींद में था। मृतक के दाहिने जबड़े और आंख के ऊपर जख्म मिले हैं। साथ ही गर्दन पर दबाने के निशान मिले हैं। हालांकि, आरोपी की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने के बाद खून बहने से हुई है।
बताया गया कि नशे की लत के चलते रामबहादुर सिंह रुपयों को लेकर पत्नी के साथ अक्सर मारपीट और गाली—गलौज किया करता था। नशे की लत के कारण जमीन- जायदाद पहले ही बेच चुका था, सिर्फ मकान ही बचा था। वह अवैध तौर पर देसी शराब बनाने का काम भी करता था। इस कारण भी आए दिन पत्नी से विवाद होता था। ललिता ने गुजर-बसर के लिए स्वयं सहायता समूह से कर्ज लिया था और वो भी राम बहादुर ने ले लिए थे।
Samastipur में ग्रामीण बैंक से 20 लाख की लूट, पिस्टल के बल पर कर्मियों को बंधक बनाया; दिनदहाड़े घटना से दहशत यह भी पढ़ें
पत्नी ललिता ने आरोप लगाया कि पति ने उससे रुपये लेकर किसी और नजदीकी को दे दिए। मंगलवार शाम भी उसने पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की। तंग आकर पत्नी ने रात में पति की हत्या कर दी। लोगों की मानें तो हत्या के वक्त राम बहादुर पक्के कमरे में चौकी पर सोया था। देर रात मृतक की पत्नी ललिता घर के बाहर निकली और शोर मचाने लगी कि उसके पति की हत्या कर किसी ने शव को आंगन में फेंक दिया है।
बिहार:पटरी पर सिक्का रख रोकते थे ट्रेन, फिर फिल्मी स्टाइल में शराब की स्मगलिंग; संपर्क क्रांति ​से दबोचे शातिर यह भी पढ़ें
शोर सुनकर आए लोगों ने आनन-फानन पुलिस को बुलाया। इस मामले में थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक की पत्नी ललिता देवी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अन्य समाचार