Bihar: किराना स्टोर का ताला तोड़ चोरी किया 35 हजार का सामान, जांच में जुटी पुलिस; कुछ माह पहले भी हुई थी चोरी



संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया): फारबिसगंज में चोरों ने मंगलवार रात कृषि उत्पादन बाजार समिति के सामने एक किराना स्टोर का ताला तोड़कर 35 हजार से अधिक का सामान चोरी कर लिया। दुकानदार को चोरी की घटना के बारे में बुधवार सुबह पता चला, जब वह दुकान खोलने पहुंचा।
पीड़ित दुकानदार मोहन कुमार महतो मटियारी पंचायत के वार्ड-4 में रहता है। मोहन ने बताया कि हर रोज की तरह ही मंगलवार रात को दुकान बंद कर घर आया था। बुधवार सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। चोरों ने दुकान से 35 हजार से ज्यादा कीमत का सामान चोरी कर लिया। चोरी हुए सामान में चीनी-चायपत्ती, चावल, दाल, आटा, फॉर्चून रिफाइंड, सरसों के तेल समेत कई अन्य सामान शामिल हैं।

दुकानदार के मुताबिक, कुछ महीने पहले भी इसी दुकान से चोरों ने करीब 25 हजार नकदी के साथ कीमती सामान चोरी कर लिए थे। उसके बाद दुकान को फिर से पटरी में लाने में वक्त लगा। इस बार फिर दुकान में चोरी कर पूरा सामान साफ दिया।
मौके पर दुकानदार समेत अन्य स्थानीय लोगों ने लगातार हो रही चोरी की घटना को रोक पाने में पुलिस की विफलता पर रोष व्यक्त किया। दुकानदार ने बताया कि चोरी की सूचना फारबिसगंज पुलिस को दी गई। इसके बाद फारबिसगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

अन्य समाचार