Siwan: 12 घंटे के अंदर 2 की हत्या से मची सनसनी, घर लौट रहे अधेड़ की बाइक लूटने के दौरान चाकू से गोदकर हत्या



जागरण संवाददाता, सिवान: सिवान जिले में अलग-अलग जगहाें पर 12 घंटे के अंदर दो व्यक्तियों की हत्या का मामला सामने आया है। अपराधियों ने एक व्यक्ति की हत्या पीट-पीटकर तथा एक अन्य व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी। दोनों घटनाओं के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस दोनों मामलों की छानबीन में जुट गई है। मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बकुलही गांव निवासी असगर अली के पुत्र अलाउद्दीन तथा गुठनी थाना क्षेत्र के बकुलारी निवासी कृष्णमुरारी प्रसाद के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फतुलही में हत्यारों ने गुरुवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। वहीं दूसरी ओर, बदमाशों ने गुठनी थाना क्षेत्र के सोहागरा-गुठनी मुख्य मार्ग पर बकुलारी मोड़ के समीप बुधवार की देर रात एक समारोह से घर लौटने के दौरान बाइक लूट के दौरान बकुलारी निवासी कृष्णमुरारी प्रसाद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश बाइक व अन्य सामान लेकर फरार हो गए।
Siwan Crime: सिवान में फर्जी महिला दारोगा गिरफ्तार, पुलिस की ड्रेस पहनकर ब्वॉयफ्रेंड के घर धमकाने पहुंची थी यह भी पढ़ें
रात में एक ग्रामीण ने सड़क पर शव पड़ा देख घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को दी। स्वजन कृष्णमुरारी को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


अन्य समाचार