Munger: साइकिल सीखने गए छात्र की हत्याकर शव कुएं में फेंका, महज 500 रुपये के लिए ली जान, दो गिरफ्तार



संवाद सहयोगी, मुंगेर: बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर गांव में कक्षा तीन के छात्र ऋतिक कुमार की बदमाशों ने हत्या कर दी। शव को पास के एक के कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार देर रात इटहरी गांव के एक कुएं से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि विजयनगर गांव के ज्योतिष मंडल के बयान पर थाने में केस दर्ज किया गया। ज्योतिष मंडल का पुत्र ऋतिक कुमार साइकिल चलाना सीख रहा था। गांव की सड़क पर विजयनगर गांव के धीरज कुमार ने साइकिल चलाने के बहाने इटहरी गांव की तरफ ले गया। धीरज के साथ गांव का ही दिलीप मंडल भी था। इस बीच साइकिल चुराने की नीयत से धीरज ने गला दबाकर छात्र की हत्या कर दी। सबूत छिपाने की नीयत से शव को कुएं में फेंक दिया।

मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने धीरज और दिलीप को गिरफ्तार किया। धीरज की निशानदेही पर शव को कुआं से बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि धीरज ने साइकिल को नौवागढ़ी में पांच सौ रुपये में बेच दिया, पुलिस ने साइकिल को भी बरामद कर लिया। घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
दरिंदों ने महज पांच सौ रुपये के लिए छात्र की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। गांव के लोगों ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। पूरे क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई घटना की निंदा कर रहा है।ज्योतिष मंडल के एक पुत्र ने पहले ही दुनिया छोड़ दिया था, अब दूसरे बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। छात्र की मां और परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।


अन्य समाचार