Bihar News: पुलिस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर 20 लाख की चोरी, चोरों ने विधवा के घर का ताला तोड़ की लूट



 संवाद सहयोगी, जमुई: टाउन थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर बेखौफ चोरों ने चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। बेखौफ चोरों ने एक विधवा के घर से 20 लाख रुपये के सामान की चोरी कर ली है, जो अब तक की सबसे बड़ी चोरी मानी जा रही है।
स्वर्गीय संजय कुमार सिंह की विधवा पत्नी छवि सिंह बाबू टोला वार्ड संख्या 12 में रहती हैं। चोरों ने बुधवार देर रात छवि सिंह के घर का ताला तोड़कर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान चार कमरों का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामानों की चोरी कर ली। पीड़िता छवि ने गुरुवार की शाम टाउन थाना में शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई और चोरों की पहचान कर कार्रवाई की मांग की।

पीड़िता छबि सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ पटना में रहती हैं और बीच-बीच में जमुई आती हैं। 28 फरवरी को भी वह जमुई में थी। घर की साफ सफाई कर पटना गई थी। घर में ताला लगा हुआ था, जबकि घर के बगल में उनकी ननद भी रहती है। बुधवार की देर रात चोर घर में घुसे। पहले ननद के कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। उसके बाद उनके घर का ताला तोड़कर बारी-बारी से 4 कमरों में चोरी की।
विधवा महिला ने बताया कि कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर गहने व जेवरात चुरा लिए। साथ ही वाशिंग मशीन, टीबी, सिलेंडर, कपड़ा, बर्तन समेत अन्य सामानों को चुरा लिया। जब गुरुवार दोपहर बाद वे जमुई पहुंची तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। करीब 20 लाख रुपये के सामानों की चोरी हुई है। पीड़िता ने थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाते हुए चोरों पर कार्रवाई की मांग की है।
Jamui: बांस लदे ट्रक और मछली लदी पिकअप देर रात आमने-सामने से भिड़ीं, टक्कर में बाल-बाल बचे चालक यह भी पढ़ें
एक घर में चोरी का मामला सामने आया है। पीड़िता की ओर से आवेदन दिया गया है। पुलिस चोरी के घटना की जांच कर रही है। जल्दी ही चोर की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। घटना में संलिप्त कोई भी चोर बख्शे नहीं जाएंगे। -राजीव कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष जमुई

अन्य समाचार