Sitamarhi: बिहार में शराबबंदी के बीच खुलेआम दारू की बोतल खोलते चौकीदार का वीडियो वायरल, पहुंचा सलाखों के पीछे



संवाद सहयोगी, सीतामढ़ी/रीगा: सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र में कार्यरत एक चौकीदार का शराब की बोतल खोलने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो में चौकीदार नमकीन-चखना के पैकेट के साथ बैठे शराब की बोतल खोलता नजर आ रहा है। उसके साथ एक और युवक भी वीडियो में दिख रहा है।
एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने बताया कि यह वीडियो सामने आते ही रीगा थाने के उस चौकीदार की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर दबिश दी गई और उसको गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चौकीदार खुद शराब की तस्करी से जुड़ा था या किसी ने उसे बोतल नजराने के तौर पर दी थी, यह पुलिस के लिए जांच का विषय है।

मामले को लेकर हेडक्वार्टर डीएसपी रामकृष्णा ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो में चौकीदार श्रीनंदन कुमार शराब की बोतल खोलते हुए दिखाई दे रहा है। विधि-सम्मत कार्रवाई करते हुए चौकीदार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।
बहरहाल, क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि बिहार में शराबबंदी का इतना ढिंढोरा पीटा जा रहा है, लेकिन शराब पीने-पिलाने के साथ ही बेचने का कार्य भी बदस्तूर जारी है। ऐसे वीडियो अक्सर सामने आते रहे हैं, लेकिन ताजा मामला पुलिसकर्मी से जुड़े होने के चलते पुलिस महकमे में और भी हड़कंप मचा हुआ है। रीगा थाना क्षेत्र में ये वीडियो गुरुवार सुबह तेजी से वायरल होने लगा।
सीतामढ़ी: इंडो-नेपाल सीमा पर एक चीनी महिला सहित तीन नेपाली और एक भारतीय नागरिक को एसएसबी ने पकड़ा यह भी पढ़ें

खुलेआम दारू की बोतल खोलते चौकीदार का वीडियो वायरल
पुलिस को वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारियों तक भी यह बात पहुंच गई। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए रीगा थानाध्यक्ष राम एकबाल प्रसाद ने आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चौकीदार की पहचान उक्त थाना क्षेत्र के शहबाजपुर गांव निवासी श्रीनंदन कुमार के रूप में हुई है। वायरल वीडियो में एक अन्य व्यक्ति भी दिखाई दे रहा है, जिसका अभी पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस उस शख्स की पहचान करने में जुटी है।

अन्य समाचार