सारण में चलती बोलेरो में लगी आग; धू-धूकर जलती रही, गाड़ी में सवार चार लोग बाल-बाल बचे



संवाद सूत्र, मशरक (सारण)। बिहार के सारण जिले में चलती बोलेरो में आग लगने की घटना सामने आई है।
जानकारी के अनुसार मशरक-मलमलिया मुख्य मार्ग रामजानकी पथ एनएच-227ए पर बनसोही पुलिस चेक पोस्ट पर अचानक एक बोलेरो में आग लग गई।
देखते ही देखते गाड़ी धू-धूकर जलने लगी। बोलेरो सवार मुजफ्फरपुर से सिवान के मुरवार गांव जा रहे थे। चलते-चलते ही अचानक से बोलेरो में आग लग गई।
हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बताया जाता है कि बोलरो में बैठे व्यक्ति आग लगने से पहले ही उतर गए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बोलेरो में चार लोग बैठे थे। चालक की सूझबूझ से सभी लोगों की जान बची। मामले में चालक ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर से मशरक के रास्ते सिवान के मुरवार गांव जा रहा था।
इस दौरान रास्ते में बनसोही पुलिस चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की तरफ से चेकिंग अभियान चलाया गया था। उसी में चेकिंग के दौरान देखा कि अचानक बोलरो से धुआं निकलने लगा।
प्रशांत किशोर की ख्वाहिश: बोले- इच्छा है; अपने जीवन में बिहार को अग्रणी राज्यों की श्रेणी में शामिल करा सकूं यह भी पढ़ें
बोलेरो से धुआं निकलते देख उसमें बैठे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।  हालांकि, तब तक बोलेरो के इंजन में आग लग चुकी थी।
चालक ने आग बुझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उस पर काबू पाने का कोई साधन न होने के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ा।
बाद में ग्रामीणों की भीड़ और उत्पाद विभाग के जवानों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। हालांकि, सूचना पर मशरक थाना पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

अन्य समाचार