बक्सर: मैरिज हॉल में देहव्यापार के धंधे का भंडाफोड़, 3 जोड़े चकमा देकर फरार, संचालक समेत एक युगल पकड़ाया



जागरण संवाददाता, बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड में चलाए जा रहे देहव्यापार के रैकेट का पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया है।
पुलिस को गुप्त सूचना मिलने के बाद जिले के सिमरी प्रखंड स्थित एक मैरिज हॉल में छापेमारी की गई। इस दौरान तीन जोड़े मौके से फरार होने में कामयाब रहे।
वहीं, एक जोड़े को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। इस मामले में मैरिज हॉल संचालक को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करने में लगी है।

घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी पुलिस अधीक्षक दीपक वरनवाल ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरी के एक मैरिज हॉल में काफी दिनों से देहव्यापार के धंधे का संचालन किया जा रहा है।
इस संबंध में एसपी के निर्देश पर डुमरांव एएसपी कुमार राज के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक विमल दास के साथ स्थानीय डीआइयू टीम का गठन किया गया।

टीम ने गोपनीयता बरतते हुए इसकी भनक स्थानीय पुलिस को भी नहीं लगने दी गई और बिना किसी को संभलने का मौका दिए अचानक सिमरी स्थित मैरिज हॉल पर छापेमारी कर दी।
हालांकि, इस बीच मौके से तीन जोड़े पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे, जबकि घटनास्थल से एक जोड़े को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
एसपी ने बताया कि मैरिज हॉल के नाम पर देहव्यापार का धंधा चलाने के मामले में मैरिज हॉल संचालक को भी हिरासत में लिया गया है। इस मामले में पुलिस फिलहाल पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

अन्य समाचार