Bihar: गुवाहाटी से अगवा हुए भाइयों को बिहार से किया गया रेस्क्यू, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस



गुवाहाटी, पीटीआई। दो दिन पहले गुवाहाटी से अगवा किए गए दो भाइयों को पुलिस ने बिहार से रेस्क्यू किया है। शनिवार को पुलिस कमिश्नर जिगांता बाराह ने बताया कि दोनों भाइयों को बिहार पुलिस की मदद से बचाया गया है।
पुलिस कमिश्नर ने मीडिया से कहा, "दोनों भाई अब वैशाली जिले के महुआ थाने में हैं। गुवाहाटी पुलिस की एक टीम उन्हें घर वापस लाने के लिए पहले से ही बिहार में है।" बाराह ने कहा कि आवश्यक स्वास्थ्य जांच और कागजी कार्रवाई के बाद लड़कों को शनिवार शाम या रविवार को गुवाहाटी वापस लाया जाएगा।

उन्होंने कहा, "अपराधी फिलहाल फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए हमारा अभियान जारी है।" गुवाहाटी पुलिस के सहायक आयुक्त (जलुकबाड़ी) भार्गव गोस्वामी ने शुक्रवार को बताया था कि यह घटना गुरुवार शाम शहर के तेतेलिया इलाके में हुई। गोस्वामी ने कहा कि शक है कि आरोपी परिवार के लोगों का जानने वाला है। जिन लड़कों को रेस्क्यू किया गया है उनकी उम्र नौ साल और चार साल है।
हद दर्जे की बदमाशी: दीवारों पर चिपकाए पर्चे, कहा- बाहरी लोगों से कराओगे मजदूरी तो देनी होगी 51 हजार की रंगदारी यह भी पढ़ें
गुवाहाटी पुलिस आयुक्त का कहना है, "संदिग्ध लड़कों के पिता के ट्रक का चालक था और कुछ मतभेदों के कारण उसने नौकरी छोड़ दी। गुरुवार को वह अपने नए वाहन से उनके घर आया। इसके बाद आरोपी ने बच्चों को चॉकलेट दी और उन्हें अपने वाहन में घुमाने ले गया, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा।"
पुलिस ने बच्चों को अपनी कस्टडी में ले लिया है और साथ ही, आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल बिहार और गुवाहाटी पुलिस एक-साथ मिलकर आरोपी की तलाश कर रही है।


अन्य समाचार