बक्सर: सिमरी में देहव्यापार का अड्डा बने मैरिज हॉल को सील करने की तैयारी, संचालक भी गिरफ्तार



संवाद सहयोगी, डुमरांव (बक्सर)। बिहार के बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड में चलाए जा रहे देहव्यापार के रैकेट के संचालक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार, अनुमंडल अंतर्गत सिमरी बाजार से कुछ दूर आगे मिशन मोड़ के समीप संचालित एक मैरिज हॉल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी की और एक जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

पुलिस का दावा है कि कई जोड़े छापेमारी की भनक पाकर भाग निकले। इस दौरान महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नवीन कुमार राय नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया था। अब इस मामले में मैरिज हॉल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
शनिवार को अनुमंडल पुलिस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी श्रीराज ने बताया कि गिरफ्तार मैरिज हॉल संचालक की निशानदेही पर कार्रवाई करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
बक्सर: खेत से चना उखाड़ने के विवाद में बुजुर्ग को पेट में मारी गोली, घायल वाराणसी रेफर, पांच हमलावर फरार यह भी पढ़ें
मैरिज हॉल को सील करने की तैयारी चल रही है। एएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरी के एक मैरिज हॉल में कुछ दिनों से देहव्यापार के रैकेट का संचालन किया जा रहा है।
इस संबंध में एएसपी के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक विमल दास तथा दंडाधिकारी के साथ स्थानीय डीआइयू टीम का गठन किया गया था।
टीम ने गोपनीयता बरतते हुए स्थानीय पुलिस को भनक लगे बिना ही सिमरी स्थित राजेंद्र मैरिज हॉल में छापेमारी की थी।
'चूड़ी पहनकर नहीं बैठा'- आलोक मेहता, नीतीश सरकार के मंत्री बोले- बिहार में आग लगेगी, तो देश में फैलेगी यह भी पढ़ें
हालांकि, इस बीच मौके की तलाश पाकर कुछ जोड़े भागने में सफल रहे, जबकि कमरे से नवीन कुमार राय नामक युवक को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
एएसपी ने बताया कि मैरिज हॉल के कमरे में युवक के साथ पकड़ी गई महिला ने बताया है कि यहां मैरिज हॉल के नाम पर देह व्यापार का धंधा चलता है।
इस आरोप में मैरिज हॉल संचालक राजेंद्र पांडेय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। छापेमारी में मैरिज हॉल के कमरे से बाइक और कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं।
बक्सर: मैरिज हॉल में देहव्यापार के धंधे का भंडाफोड़, 3 जोड़े चकमा देकर फरार, संचालक समेत एक युगल पकड़ाया यह भी पढ़ें
एसपी ने बताया कि इस मामले में दोनों को प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत जेल भेज दिया गया है। इधर, छापेमारी को लेकर रेस्टोरेंट और होटल संचालकों में हड़कंप का माहौल कायम है।


अन्य समाचार