Bihar: कुर्सी और मोटर चुराकर भाग रहा था चोर, लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा, बांधकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा



जागरण संवाददाता, गोपालगंज: शहर के हजियापुर मोड़ के पास एक घर से शनिवार को एक युवक कुर्सी और मोटर समेत कई अन्य जरूरी सामान चोरी कर भाग रहा था। तभी आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया। फिर रस्सी से हाथ बांधकर जमकर पिटाई की। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, शहर के हजियापुर मोड़ के पास वार्ड संख्या-27 में एक घर में घुसकर दो युवकों ने कुर्सी-मोटर समेत कई महंगे सामानों की चोरी कर ली। चोरी किए गए सामान को उठाकर युवक भाग रहा था। इसी बीच, मकान मालिक कुंदन कुमार की नजर उस पर पड़ी।

इस दौरान, कुंदन कुमार ने कुर्सी के बारे में पूछताछ की। जब वह सकपका गया तो कुंदन ने रस्सी से हाथ बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। बता दें कि चोरी कुंदन के मकान में रह रहे किराएदार के घर पर हुई।
आरोपी युवक थावे थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी अच्छेलाल यादव के पास से चाकू व गांजा पीने का चिलम भी बरामद किया। इस दौरान लोगों ने उसकी जमकर पिटाई करने के साथ ही इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। हालांकि, नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि इस तरह का कोई जानकारी पुलिस को नहीं है। मामला प्रकाश में आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
गोपालगंज: कुएं से मिली सीएचसी संचालक की लाश; हत्या की आशंका, स्वजन ने दो दोस्तों पर लगाया आरोप यह भी पढ़ें


अन्य समाचार