Bihar: ATM का शटर काटने में वक्त लगा तो UPS और इन्वर्टर लेकर ही भाग गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना



नौतन (बेतिया), संवाद सूत्र। पश्चिम चंपारण के बेतिया में नौतन थाना क्षेत्र स्थित शिवराजपुर बाजार में शनिवार की रात में बेखौफ बदमाशों ने इंडिया वन एटीएम का शटर काटकर इन्वर्टर और यूपीएस की चोरी कर ली है। एटीएम से कैश चुराने में अपराधी असफल हो गए। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि पैक्स अध्यक्ष नथुनी दुबे की दुकान में एटीएम लगी है। प्रतिदिन की तरह शनिवार नौ बजे के करीब एटीएम का शटर बंद कर दिया गया था। रात में अज्ञात अपराधियों के द्वारा गैस कटर मशीन से शटर काटकर एटीएम लूटने का प्रयास किया गया। हालांकि, चोरों को इसमें सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने यूपीएस व इन्वर्टर पर अपना हाथ साथ कर लिया।
एटीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड गुड्डू दुबे ने बताया कि स्थानीय दुकानदारों के द्वारा रविवार की सुबह सूचना मिली कि एटीएम का शटर काट दिया गया है, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई है। बताया कि इन्वर्टर और यूपीएस की चोरी हुई है। इसकी सूचना इंडिया वन एटीएम के अधिकारियों को दी गई है।
Bihar: यूट्यूबर मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, कुर्की में घर का सारा सामान जब्त; खिड़की-दरवाजे उखाड़ ले गई पुलिस यह भी पढ़ें
एटीएम में कोई क्षति नहीं पहुंची है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि शटर काटने में बदमाशों को काफी वक्त लग गया। तब तक आसपास में किसी के जगने की सुगबुगाहट हुई है, ऐसे में बदमाश इंवर्टर और यूपीएस लेकर फरार हो गए।
वहीं, थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। फुटेज में एक बाइक पर तीन बदमाश झोले में गैस कटर लेकर पहुंचते हैं। करीब पांच मिनट बाद एक और बदमाश आता है। सभी बदमाश चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं।

अन्य समाचार