Bihar: बेस्ट फ्रेंड से विवाद नहीं करने की चेतावनी देने आए युवक ने दोस्‍त पर चलाई गोली; अब परिवार संग हुआ फरार



नुआंव, संवाद सूत्र: स्थानीय थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव में शनिवार की देर रात दो दोस्तों के बीच हुई बकझक के दौरान एक ने दूसरे पर गोली चला दी। इससे युवक घायल हो गया।
घायल युवक प्रदीप राय पिता रामराज राय है, जबकि गोली चलाने वाला युवक हिमांशु मौर्य पिता कन्हैया मौर्य बताया जाता है। दोनों ग्राम जैतपुरा के ही हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, लगभग दस दिन पहले घायल युवक का नुआंव बाजार के किसी कैफ नामक युवक से झगड़ा हुआ था। कैफ और हिमांशु आपस में मित्र हैं। हिमांशु का जन्मदिन आने वाला है, जिसमें वह अपने मित्र को भी आमंत्रित करने वाला था।

इसी संबंध में हिमांशु प्रदीप को गांव के नहर के पास बुला कर कहा कि तुम्हारा कुछ दिनों पहले मेरे मित्र कैफ से विवाद हुआ था, उसे मैं अपने जन्मदिन पर बुलाने वाला हूं। जब वह मेरे यहां आए तो तुम उसे कुछ कहना नहीं अन्यथा मैं तुम्हें गोली मार दूंगा।
इसी बात को लेकर नहर पर हीं दोनों में बातचीत चल रही थी, इसी दौरान हिमांशु कमर से पिस्टल निकाल कर प्रदीप पर गोली चला कर भाग निकला। गोली प्रदीप के जांघ में लगी है। आवाज सुनने पर गांव वाले और परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और घायल युवक को अस्पताल ले गए।
कैमूर: एक दिन पहले गायब हुई छात्रा का सड़क किनारे मिला शव, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका, हंगामा यह भी पढ़ें
इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष सुनीत कुमार ने घटना की पुष्टि की तथा बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। आरोपित और उसका परिवार फरार है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


अन्य समाचार