बक्सर: रात में नकदी और जूते हुए चोरी; सुबह होने तक खोज लाई पुलिस, महज 12 घंटे में वारादात से उठाया पर्दा



जागरण संवाददाता, बक्सर। बिहार के बक्सर में चोरी के मामले को पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर सुलझा लिया। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़की सारिमपुर में शनिवार की रात एक घर में चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया था। 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चोरों की पहचान में जुट गई। पुलिस के तकनीकी अनुसंधान करने के बाद 12 घंटे के अंदर चोरी हुए सामान समेत चोर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया। 

इसकी जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि शनिवार की रात बड़की सारिमपुर निवासी मिनहाज खां और इरसाद खां के घर में चोर घुस गए थे। 
चोरों ने नकद 25 हजार रुपये समेत मोबाइल और जूता चोरी कर ले गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू की। 
इस क्रम में पुलिस के हाथ चोरों से संबंधित एक महत्वपूर्ण सुराग लग गया। इसके बाद तकनीकी अनुसंधान के तहत चोर का पता चलते ही बुधनपुरवा निवासी गोल्डेन खां के घर पर छापेमारी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।
बक्सर: देहव्यापार का अड्डा बना मैरिज हॉल सील, जब्त हुए मोबाइल की कॉल डिटेल से फंस सकते हैं कई सफेदपोश यह भी पढ़ें
पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी की बात कबूल करते हुए चोरी किए पैसों में से छह हजार नकद समेत मोबाइल और जूता पुलिस को सौंप दिया।

अन्य समाचार