थावे-मशरक-छपरा ग्रामीण से पटना जंक्शन तक चलने वाली पूजा स्पेशल मेमू ट्रेन का 30 जून तक किया गया समय विस्तार



मशरक (सारण), संवाद सूत्र: पूर्वोत्तर रेलवे के पटना-मशरक-थावे रेलखंड होकर गुजरने वाली पूजा स्पेशल मेमू ट्रेन का विस्तार अब 30 जून तक के लिए रेल प्रशासन ने कर दिया है।
रेल प्रशासन ने 91 दिनों के लिए अवधि विस्तार की घोषणा की है। थावे जंक्शन से चलकर मशरक जंक्शन होते हुए पटना जंक्शन तक जाने वाली 03215/03216 पूजा स्पेशल मेमू ट्रेन का 31 मार्च तक 46 दिन के लिए दूसरी बार विस्तार किया गया था।

पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि होली के बीतने के बाद प्रवासियों की सुविधा को लेकर अवधि विस्तार किया गया है।
ट्रेन में उमड़ रही भीड़ को देखते हुए अवधि विस्तार किया गया है। अधिकारियों के अनुसार प्रतिदिन अप एवं डाउन दोनों तरफ से चलने वाली पूजा स्पेशल मेमू ट्रेन की समय सारणी में किसी तरह का परिवर्तन नहीं किया गया है।
Bihar: 1.5 करोड़ की ठगी करनेवाला नटवरलाल छपरा जंक्शन पर दबोचा गया, लखनऊ लेकर गई यूपी पुलिस की टीम यह भी पढ़ें
स्पेशल ट्रेन अपने पूर्व निर्धारित समय के अनुसार चलेगी। प्रवासियों को अपने काम घर लौटने में परेशानी नहीं हो इसके लिए यह व्यवस्था की गई है।
कई लोग लंबी दूरी की यात्रा कर पटना जंक्शन पहुंचकर पूजा स्पेशल मेमू ट्रेन रवाना हो रहे हैं। पूजा स्पेशल मेमू ट्रेन जिले के सभी क्रासिंग स्टेशनों पर रुक रही है।
इससे यात्रियों को बेहतरीन सुविधा उपलब्ध हो रही है। 30 जून तक ट्रेन का परिचालन विस्तार किए जाने से रेल यात्रियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।


अन्य समाचार