Asaduddin Owaisi बोले- Nitish Kumar पलटू राम, कुर्सी के लिए निकाह करते हैं, फिर देते हैं ट्रिपल तलाक



किशनगंज, जागरण संवाददाता। सीमांचल दौरे के दूसरे दिन किशनगंज पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख सह सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को बहादुरगंज प्रखंड के लोहागाड़ा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा।
औवेसी ने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी बचाने के लिए कभी मोदी से निकाह कर लेते हैं तो कभी तेजस्वी से निकाह कर लेते हैं। फिर ट्रिपल तलाक भी दे देते हैं। इसे ही पलटू राम कहा जाता है, जो जनता को धोखा देकर तीन बार सीएम बने गए हैं। वे सीमांचल से मुस्लिम की राजनीति समाप्त करना चाहते हैं। उन्हें यह पता नहीं कि यहां एआईएमआईएम जनता और लोगों का प्रहरी बनकर खड़ा है।

ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार जनता को गुमराह कर प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। ऐसे लोगों को बता दें कि दिल्ली का रास्ता सीमांचल होकर जाता है और यहां एआईएमआईएम जनता का रहनुमा बनकर खड़ा है। हम सीमांचल के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं, जो ऐसे लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। सीमांचल के हक के लिए सदन से सड़क तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा।
इस दौरान उन्होंने वैशाली में मुस्लिम लड़की के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए वहां के नेता एवं सरकार पर निशाना साधा। मुस्लिम यादव वहां के एमएलए हैं, जो तेजस्वी के पार्टी के हैं। सिवान में आठ साल के लड़के के साथ जो सरकार ने जुर्म किया वह भी अपराध है। मजलिस को कितना भी प्रयास किया जाए, उसे दबाया नहीं जा सकता है। इस दौरान उन्होंने राजद पार्टी में गए स्थानीय विधायक पर भी निशाना साधा और कहा कि किशनगंज आकर नीतीश और तेजस्वी कैंप करें, लेकिन ओवैसी यहां से उन्हें उखाड़कर फेकेंगे।

अन्य समाचार