Bihar: सड़क हादसे में मां-मौसी की मौत, पिता गंभीर; छह माह की बच्ची हैरतअंगेज तरीके से बची; खरोच तक नहीं



बगहा (पश्चिम चंपारण), जागरण संवाददाता। पश्चिम चंपारण के बगहा में सोमवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक चालक गंभीर रुप से जख्मी है। उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सबसे हैरानी की बात ये रही कि इस हादसे में बाइक पर बैठी एक छह माह की बच्ची बाल-बाल बच गई। सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे।
घटना नगर थाना क्षेत्र के चखनी मोड़ के पास की है। बताया जा रहा है कि धनहा थाना के बांसी कठार टोला धवहिया गांव निवासी सलाहुद्दीन अंसारी सोमवार की सुबह अपनी पत्नी 25 वर्षीय गुलाबसा खातून व 19 वर्षीय साली कुलसुम खातून को बाइक से लेकर लौरिया से लौट रहे थे। गुलाबसा खातून की गोद में उनकी छह माह की बच्ची भी थे। सभी नगर थाना क्षेत्र से चखनी मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बगहा की ओर से तेज रफ्तार में जा रही ट्रैक्टर से बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर इतना भंयकर था कि बाइक पर पीछे बैठी गुलाबसा खातून व कुलसुम खातून की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, सलाहुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए। गुलाबसा खातून के गोद में छह माह की बच्ची बाल-बाल बच गई। बच्ची को एक खरोच तक नहीं आई, जिसे देख हर कोई दंग है। राहगीरों व स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस दोनों बहनों के शव को कब्जे में लेकर आई और घायल को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्य समाचार