रक्षा मंत्री 23 अप्रैल को छपरा आएंगे: मेधावी छात्रों के लिए बनाए जा रहे क्षत्रिय छात्रावास का करेंगे उद्घाटन



जागरण संवाददाता, छपरा: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 23 अप्रैल को छपरा आ रहे हैं। वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव के अवसर पर आ रहे राजनाथ सिंह यहां क्षत्रिय छात्र निवास का उद्घाटन करेंगे।
राजनाथ सिंह के छपरा आगमन को लेकर सारण जिला क्षत्रिय छात्रावास के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में उनके आगमन की तैयारियों की समीक्षा की गई। इसके साथ ही राजनाथ सिंह को आमंत्रण देने के लिए गए प्रतिनिधिमंडल के सदस्य सांसद राजीव प्रताप रूडी, जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, डॉ.हरेंद्र सिंह, प्रियंका सिंह, अजीत सिंह, राणा यशवंत सिंह, बिट्टू सिंह और जितेंद्र सिंह से भी सुझाव लिए गए हैं।

छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी और महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सामूहिक प्रयास से रक्षा मंत्री प्रतिनिधिमंडल से मिले। रक्षा मंत्री ने आने की स्वीकृति भी दी है। रक्षा मंत्री ने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि छात्रावास में वैसे छात्रों को रखकर पढ़ने की व्यवस्था दी जाएगी जो मेधावी तथा आर्थिक रूप से कमजोर है।
बता दें कि क्षत्रिय छात्र निवास में उन छात्रों को रखा जाएगा, जो मेधावी हैं और पढ़ना चाहते हैं, लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर हैं।


अन्य समाचार