गड़खा में ट्रक और हाइवा की टक्कर में ट्रक के उड़े परखच्चे, चालक की मौत; खलासी घायल, Hyva लेकर भागा ड्राइवर



गड़खा, (सारण) संवाद सूत्र: गड़खा थाना क्षेत्र के एनएच 722 फुर्सतपुर चौक के समीप सोमवार की भोर में ट्रक व हाईवा में जोड़दार टक्कर हो गई।
इस घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी मौत इलाज के दौरान छपरा सदर अस्पताल में हो गई, जबकि खलासी को हल्की चोट आई है।
मृत चालक रिविलगंज थाना क्षेत्र के अजमेरगंज निवासी दलीप महतो का 23 वर्षीय पुत्र नीरज महतो बताया जाता है। टक्कर के बाद मौके से हाइवा चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया, जबकि ट्रक वहीं पर पलट गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की जानकारी गड़खा थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची गड़खा पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और घायल ट्रक चालक को गड़खा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
चिकित्सकों ने नाजुक स्थिति को देखते हुए घायल को छपरा रेफर कर दिया। मौके से ट्रक को जब्त किया गया। ट्रक पर कोयला लदा हुआ था।
रक्षा मंत्री 23 अप्रैल को छपरा आएंगे: मेधावी छात्रों के लिए बनाए जा रहे क्षत्रिय छात्रावास का करेंगे उद्घाटन यह भी पढ़ें
जानकारी के मुताबिक, कोयला लदा ट्रक कोडरमा से गड़खा होते हुए एकमा जा रहा था, जैसे ही ट्रक गड़खा एनएच 772 फुर्सतपुर के पास पहुंचा कि विपरीत दिशा से आ रहे हाईवा गाड़ी ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि उसकी आवाज काफी दूर तक लोगों को सुनाई दी। टक्कर के बाद ट्रक क्षतिग्रस्त होकर तीन भाग में बिखर गया। ड्राइवर व खलासी उसी में दबे हुए थे।
Bihar: पुलिस को चकमा देकर भागा कैदी, घर में जाकर करने लगा आराम; दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पहुंची पुलिस यह भी पढ़ें
वहीं, घटना के तुरंत बाद हाईवा चालक हाईवा लेकर मुजफ्फरपुर की ओर फरार हो गया। मौके पर सूचना मिलते ही गड़खा पुलिस की गश्ती दल पहुंची व घायल चालक व खलासी को बाहर निकाला गया। उसमें से चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। चालक के घर पर जब उसकी मौत की सूचना पहुंची तो वहां भी कोहराम मच गया।

अन्य समाचार