Bihar: बगहा में किशोरी का अपहरण कर पंजाब में 3 महीने तक जिस्‍म नोचता रहा युवक, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



बगहा, संवाद सहयोगी: जिले के चिउटाहा थाने के एक गांव से एक 14 वर्षीय किशोरी का तीन महीने पहले अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।
रविवार को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए बेतिया भेज दिया गया।
चिउटाहा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी का तीन महीने पहले अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद पुलिस को सूचना दिए बिना ही स्वजन अपने स्तर से उसकी तलाश में जुटे थे।

रविवार को जानकारी मिली कि क्षेत्र के मर्यादपुर निवासी राकेश उरांव ने उसकी बेटी का अपहरण किया है और वह उसकी बेटी को लेकर अपने गांव आया हुआ है।
इसके बाद स्वजन उसके घर पहुंचे और किशोरी को लेकर घर लौट आए। पीड़िता ने घरवालों को बताया कि राकेश उरांव, मुकेश उरांव व लक्ष्मण उरांव ने उसका अपहरण करने के बाद पंजाब लेकर चले गए थे, जहां उसके साथ राकेश उरांव दुष्कर्म कर रहा था।
Bihar: नरकटियागंंज में दहेज में भैंस और 1 लाख नकद नहीं मिलने पर नवविवाहिता की हत्या, पुलिस ने फंदे से उतारा शव यह भी पढ़ें
जिसके बाद स्वजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और तीनों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने राकेश उरांव के घर छापेमारी की जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
थानाध्यक्ष जयनारायण राम ने बताया कि किशोरी के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा दिया गया है।

अन्य समाचार