Arwal: जनता ने जिस लालटेन को 2005 में बुझा दिया था, उसे अब खुद ही जला रहे हैं नीतीश कुमार: उपेंद्र कुशवाहा



संवाद सहयोगी, कुर्था, अरवल: ' बिहार की जनता ने जिस पार्टी से क्षुब्ध होकर नीतीश कुमार को सत्ता सौंपी थी, उसी के हाथों की कठपुतली बनकर नीतीश कुमार पुनः उसी पार्टी को सत्ता सौंपना चाहते है। यह हम सभी होने नही देंगें।' उक्त बातें राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को विरासत बचाओ नमन यात्रा के समापन के अवसर पर कुर्था में कहीं।

कार्यक्रम की शुरुआत में उपेंद्र कुशवाहा ने अरवल जिला अंतर्गत कुर्था प्रखण्ड परिसर अवस्थित जगदेव बाबू के शहादत स्थल व स्मारक पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। विरासत बचाओ नमन यात्रा के अंतिम पड़ाव में आयोजित समापन कार्यक्रम में  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपने विचारों से भटक गये हैं। सब कुछ कुर्बान कर हम इनके साथ आये थे। हमने कई बार इनको आगाह किया, लेकिन ये हमें ही नसीहत देने लगे कि जहां जाना है जाएं। उनके निर्णय से पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।
जहानाबाद: उत्‍पाद पुलिस की छापेमारी में 8 तस्‍कर महिलाओं समेत 24 गिरफ्तार, 7000 लीटर अर्धनिर्मित शराब विनष्‍ट यह भी पढ़ें
उन्होंने कहा कि समता पार्टी के गठन में हम सभी ने अहम भूमिका निभाई। कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिये लम्बा संघर्ष किया। तब जाकर बिहार में 2005 में सत्ता परिवर्तन हुआ। जनता ने लालटेन को बुझा दिया, लेकिन अब खुद ही नीतीश कुमार लालटेन जलाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जगदेव बाबू के संघर्षों का ही परिणाम है कि विगत तीस वर्षों से सूबे में शासन की डोर पिछड़ों के हाथ में है। विरासत बचाओ नमन यात्रा के दौरान सूबे की जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। जगदेव बाबू के सपनों को मंजिल तक पहुंचाने के लिए सभी वर्गों का साथ चाहिये।

समापन सभा की अध्यक्षता रॉबिंसन कुशवाहा व मंच संचालन पप्पू वर्मा ने किया। सभा में पूर्व विधायक डॉ रणविजय सिंह, पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा, पूर्व एमएलसी सीपी सिन्हा, सुभाष कुशवाहा, रामपुकार सिन्हा, जितेंद्र नाथ, अंगद कुशवाहा, हिमांशु पटेल, संजय मेहता, रेखा गुप्ता, मालती कुशवाहा, सुभाष चंद्रवंशी, चंदन बागची, पिंटू कुशवाहा, डॉ परमानंद आदि नेता मौजूद थे।

अन्य समाचार