Munger: पोस्टमार्टम हाउस में बड़ी लापरवाही, शव को नोच-नोचकर खा गए कुत्ते; विभत्स लाश देख परिजनों का हंगामा



मुंगेर, संवाद सहयोगी। मुंगेर के सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम कक्ष में रखे एक अज्ञात शव को कुत्ते ने नोच दिया। इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद शव की पहचान हुई। इसके बाद परिवार वाले मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे। पोस्टमार्टम हाउस में स्ट्रेचर पर रखे शव को बाहर लाया गया तो चेहरे पर नोंच-खरोंच देखकर परिवार वाले गुस्सा गए और जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया।
हंगामे की सूचना पर कोतवाली सहित कई थानों की पुलिस पहुंची। किसी तरह परिवार वाले और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस के अनुसार सोमवार को दिन के लगभग 4.30 बजे कुछ लोग एक युवक का शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे।


पोस्टमार्टम हाउस के प्रवेश द्वार के नीचे से अंदर घुसा कुत्ता
देर शाम तक युवक के शव की पहचान नहीं होने के कारण कोतवाली पुलिस ने अस्पताल प्रशासन के सहयोग से पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखवा दिया। शव को स्ट्रेचर सहित पोस्टमार्टम कक्ष के अंदर रख दिया गया। अज्ञात शव की पहचान के लिए 72 घंटे पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाता है।
Bihar: पत्नी ने प्रेमियों के साथ मिल कर दी रेलकर्मी पति की हत्या, भांजा सहित कई मर्दों से था अवैध संबंध यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर पहचान के लिए डाली गई युवक की तस्वीर। जागरण
शव की पहचान के लिए युवक का तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया। वायरल तस्वीर को देखकर मंगलवार की सुबह परिवार वाले पहुंचे। युवक की पहचान पूरबसाय ओपी के मिन्नत नगर के मु. इदरीस के पुत्र मु. अनवर के रूप में हुई है। स्वजनों का कहना है की अनवर बरियारपुर के विजयनगर स्थित रौशन कुमार के यहां चार वर्षों से मजदूरी कर रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार