Jamui: दो पक्षों के जमीनी विवाद में FIR दर्ज करने पर एक पक्ष के युवक ने थानेदार को दी जान से मारने की धमकी



संवाद सूत्र, खैरा (जमुई): जमुई जिले के खैरा थानाध्यक्ष को एक अपराधी ने फेसबुक लाइव कर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि औकात में रहो, नहीं तो जान से मार देंगे। आए दिन बिहार पुलिस टीम पर हमले की सूचना सामने मिलती रहती है, परंतु इस बार तो हद ही हो गई। युवक ने फेसबुक लाइव कर थानेदार को खुला चैलेंज देते हुए औकात में रहने की धमकी भी दे दी। युवक ने जातिसूचक शब्दों का भी खूब इस्तेमाल किया और जमकर गाली-गलौज भी की।

बताया जाता है कि खैरा थाना क्षेत्र के खैरा रजक टोला में बीते 10 मार्च को दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। एक पक्ष द्वारा खैरा थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान आरोपित पक्ष के युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए खैरा थानाध्यक्ष को धमकी दे डाली।
फेसबुक लाइव वीडियो में युवक यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि मेरे घर पर ईंट पत्थर से हमला किया गया। लेकिन, जब मेरी बहन ने फोन करके खैरा थानाध्यक्ष को बुलाया तब उन्होंने यह कहा कि घर में ही रहो। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए युवक ने कहा कि खैरा थानाध्यक्ष को काट देंगे। जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर आरोपी युवक ने खैरा थानाध्यक्ष को कई बार धमकी दी।
Jamui सदर अस्पताल में महिला कर्मी से अश्लीलता करने वाला निकला चोर, 4 साथियों के साथ गिरफ्तार; दो हथियार बरामद यह भी पढ़ें
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए देर रात युवक के खैरा स्थित घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नंदन रजक के रूप में की गई है और पुलिस ने वीडियो के आधार पर खैरा थाना कांड संख्या 126/23 में प्राथमिकी भी दर्ज की है। इस मामले में खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है। एक पक्ष द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद यह वीडियो सामने आया है। आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की करवाई की जा रही है।

अन्य समाचार