Bagaha: न्‍यू ईयर पर युवक ने विधवा से बनाए संबंध, दो महीने तक शादी का झांसा देकर छलता रहा; मुकरने पर गिरफ्तार



बगहा, संवाद सहयोगी: पठखौली ओपी के एक माेहल्ले में रहने वाली विधवा से शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। महिला के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
महिला का मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है। सोमवार को महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि विधवा अपने घर पर रह थी। एक साल पहले नगर थाने के रतनमाला निवासी किशोर कुशवाहा उसके संपर्क में आया और उसके मोबाइल से बातचीत करने लगा।

बातचीत में ही शादी करने की बात कही तो उसके बातों पर विश्वास हुआ और दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। इसके बाद किशोर कुशवाहा बाहर से मजदूरी कर अपने घर लौटा।
पीड़ि‍ता ने बताया कि बीते साल 31 दिसंबर को किशोर उसके घर पर आया और शादी करने का वादा कर उसके साथ संबंध बनाए। यह सिलसिला करीब दो महीनों तक जारी रहा।
जब 26 फरवरी को आरोपी यह कहकर गया कि वह बाहर जा रहा है । दो चार दिन बाद आएगा तो शादी कर घर ले चलेगा, लेकिन बाद में उसने पीड़ि‍ता का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया।
Bihar: बेतिया में दवा व्यवसायी के पुत्र की दिनदहाड़े सड़क पर हत्या, कनपटी में गोली मारकर फरार हुए अपराधी यह भी पढ़ें
इसके बाद पीड़ि‍त महि‍ला ने जब दूसरे नंबर से फोन कर शादी करने की बात कही तो आरोपी किशोर कुशवाहा ने शादी करने से इनकार कर दिया।
मामले में महिला थाने के थानाध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। तथा महिला की मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराया गया है।

अन्य समाचार