Bihar Crime: अररिया में मां पर ही बेटे के अपहरण का आरोप, बहू की शिकायत पर हिरासत में सास; जांच में जुटी पुलिस



संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया)। फारबिसगंज में एक मां पर ही बेटे के अपहरण करने का आरोप लगा है। महिला पर उसकी बहू ने ही अपहरण का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया।
घटना प्रखंड के मटियारी पंचायत वार्ड संख्या सात की है। मामले में रूपा देवी पति सुमन यादव ने थाना में आवेदन दिया। महिला ने बताया कि 19 मार्च की रात 9:30 बजे उसकी सास रेणु देवी ने एक कार में सवार पांच व्यक्ति को घर बुलाया।

सास के कहने पर प्रमुख यादव, धनंजय यादव, चालक दिनकर भगत और संजय यादव उसके घर आए। उन सभी ने चाय-नाश्ता किया और शराब भी पी। रूपा देवी के अनुसार, इस दौरान उसकी सास ने उसके पति को जबरदस्ती उन लोगों के साथ कार में बैठाकर कहीं भेज दिया।
रूपा ने आरोप लगाया कि जब उसने पति को ले जाने का विरोध किया तो उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। एक घंटे बाद उसकी सास ने कमरे का दरवाजा खोला। जब उसने पति के बारे में पूछा तो सास ने धमकी दी कि किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा।
Bihar: चोरी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे ट्रक चालक से रिपोर्ट दर्ज करने के लिए मांगी रिश्वत, आरोपी ASI निलंबित यह भी पढ़ें
पीड़ित महिला ने बताया कि घटना के बाद से उसने पति को खूब खोजा लेकिन पता नहीं चला। आवेदन में महिला ने पति के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।
इधर, घटना के बाद पूरे पंचायत में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप देव ने भी अनहोनी की आशंका जताते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।
मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने कहा कि महिला के आवेदन पर उसकी सास को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।


अन्य समाचार