Lakhisarai: घर से कुरकुरे लाने गए किशोर को वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान तोड़ा दम



लखीसराय, जागरण संवाददाता। जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार वाहन ने एक किशोर की जान ले ली। दरियापुर पुल के समीप एनएच 80 पर बुधवार की देर शाम एक अज्ञात वाहन ने किशोर को टक्कर मार दी। हादसे में किशोर की मौत हो गई।
मृतक की पहचान दरियापुर हरिजन टोला के सुनील दास के 12 साल के बेटे करण कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि करण बुधवार की देर शाम घर से कुरकुरे लाने के लिए निकला था।

करण जैसे ही एनएच 80 पर पहुंचा, वहां बड़हिया की ओर से तेज रफ्तार से जा रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने परिजनों को हादसे की सूचना दी।
सूचना पर घटनास्थल पर भागते-भागते परिजन पहुंचे। सड़क पर करण लहूलूहान पड़ा हुआ था। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों घायल को इलाज कराने के लिए लखीसराय स्थित निजी अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
लखीसराय में वार्ड सदस्य के घर चल रही शराब पार्टी पर छापा, नशे की हालत में दो महिला सहित पंचायत सचिव गिरफ्तार यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा लिया जाएगा। वहीं, बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार