जेल में मौत का मामला: आरोपी प्रमोद की सनक से दहशत में रहते थे ग्रामीण, कैदी राजन को पीट-पीट मार डाला



संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): खगड़िया जेल में बीते दिनों कैदियों के बीच मारपीट के बाद घायल बंदी राजन कुमार की मौत हो गई थी। इस मामले में प्रमोद चौधरी को आरोपी बनाया गया है।
दिघौन गांव निवासी प्रमोदी सनकी मिजाज है। अपनी सनक के चलते ही उसने जेल में कैदी राजन को बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।
ग्रामीणों के मुताबिक, प्रमोद चौधरी अक्सर शराब के नशे में धुत रहा करता था। पिछले साल 27 नवंबर को शराब के नशे में धुत होकर उत्पाद मचा रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहां जुर्माना भरने के बाद वह वापस आ गया। इसके दो दिन बाद 29 नवंबर को जमीनी विवाद में अपने चाचा विंधेश्वरी चौधरी के साथ शराब के नशे में धुत होकर मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक, करीब डेढ़ वर्ष पूर्व गांव के ही एक घर में गलत नीयत से घुस गया था। जिसका विरोध करने पर पास के ही भगवती स्थान में रखे तलवार को निकालकर लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें तीन लोग घायल हो गए थे। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने उस पर काबू पाया था। हालांकि, इस मामले में सामाजिक समझौता कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। गांव के लोग सनकी प्रमोद चौधरी से डरने लगे थे। लोग इससे बचकर निकलने का हमेशा प्रयास करते थे। जेल जाने के बाद लोग राहत में थे। परंतु सनकी ने अपनी करतूत जेल में भी दिखा दी।
Khagaria: देर रात मंडल कारा के वार्ड में पिटता रहा राजन, लेकिन उसके बेहोश होकर गिर जाने के बाद पहुंचे कक्षपाल यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया प्रमोद चौधरी पर बेलदौर थाना में दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं। उसे 29 नवंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।


अन्य समाचार