Saran Crime: सारण के मांझी में दोनाली बंदूक ले जा रहे तीन किशोरों को पुलिस ने हिरासत में लिया, बाइक भी जब्त



संसू दाउदपुर/मांझी (सारण)। बिहार के सारण में मांंझी-काेपा मुख्य मार्ग पर मांझी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव में शुक्रवार की सुबह वाहन जांच के दौरान मांझी थाना पुलिस ने बाइक सवार तीन किशोर को हिरासत में ले लिया। 
पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने के साथ ही एक दोनाली बंदूक एवं बाइक जब्त की है। तीनों किशोर मांझी थाना क्षेत्र के ही निवासी बताए गए हैं।
मांझी थाना पुलिस ने गुरुवार की शाम को वाहन चेकिंग के दौरान एकनाली बंदूक से साथ तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उनकी बाइक को भी जब्त किया है।

हिरासत में लिए गए किशोर मांझी थाना क्षेत्र के गुर्दाहां खुर्द गांव निवासी सदरे आलम के पुत्र इमरान आविद खां तथा आदिल खां एवम रुकमुद्दीन खान के पुत्र अदनान खान बताये जाते हैं।
पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने बताया कि एसपी के निर्देश पर थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है।
इस क्रम पुलिस पदाधिकारी जवानों के साथ कोपा-मांझी रोड पर माड़ीपुर गांव के समीप वाहन जांच कर रहे थे। इस दौरान एक ही बाइक पर सवार तीन किशोरों को बंदूक लेकर आते देख रुकने का इशारा किया।
Bihar: सारण शराब कांड में बड़ा खुलासा, मानवाधिकार आयोग का दावा-77 लोगों की हुई थी मौत; प्रशासन ने 42 ही बताया यह भी पढ़ें
पुलिस को देख बाइक सवार किशोर भागने लगे। मौके पर मौजूद जवानों ने खदेड़कर उन्हें घेर लिया। पुलिस अभिरक्षा में लेकर उन्हें थाना पर लाया गया और जब्त बंदूक के बाबत पूछताछ की गई।
बंदूक पर अंकित नंबर को खुरच कर मिटाया गया है। पूछने पर तीनों किशोर लगातार बात बदल रहे थे। इसलिए समाचार भेजे जाने तक जब्त बंदूक के संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी थी।
बंदूक से जुड़े कोई कागजात उन तीनों के पास नहीं हैं और पूछने पर पुलिस को संतोषजनक जबाब भी नहीं दे रहे हैं। थानाध्यक्ष का कहना है कि तीनों अलग-अलग बात बता रहे हैं और बयान बदल भी रहे हैं।

अन्य समाचार