बिहार: पैथोलॉजी लैब का ताला तोड़ मशीनें ले गए चोर, थाने से महज 100 ​मीटर की दूरी पर 15 दिन में यह दूसरी वारदात




संवाद सूत्र, विजयीपुर: गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने 15 दिन के भीतर दूसर दुकान में चोरी की दूसरी घटना को अंजाम दिया है। अज्ञात चोरों ने शुक्रवार रात थाने से महज सौ मीटर दक्षिण मेन रोड पर स्थित पैथोलॉजी लैब से दो जांच मशीन तथा 20 हजार की नकदी चुरा ली।
वारदात के बारे में पीड़ित डिघवा सरैया गांव निवासी नीलकंठ उपाध्याय ने बताया कि प्रतिदिन की तरह ही शुक्रवार की शाम सात बजे पैथोलॉजी लैब में ताला लगाकर घर चले आए थे। शनिवार की सुबह पांच बजे अगल-बगल के दुकानदारों ने ताला टूटा देखकर सूचना दी। जब पैथोलॉजी लैब पहुंचा तो वहां देखा कि चोरों ने ताला तोड़कर अंदर से एक एनालाइजर मशीन, एक सीबीसी मशीन और काउंटर का ताला तोड़ उसमें रखी करीब 20 हजार की नकदी चुरा ली।

पीड़ित नीलकंठ उपाध्याय ने सामने एक दुकान में लगी सीसीटीवी फुटेज भी देखी। इसके बाद स्थानीय थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई।
बता दें कि 13 मार्च को जांच सेंटर के विपरीत एक खाद-बीज की दुकान का दरवाजा तोड़कर मोटर पंप चोरी कर लिया। हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों की पहल पर मोटर पुनः दुकानदार को मिल गया।



अन्य समाचार