Saharsa: सनकी युवक ने तलवार से राह चलते लोगों पर किया जानलेवा हमला, एक दर्जन लोग जख्मी, दो की हालत गंभीर



संसू, सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)। माखन टोला में शनिवार को एक सनकी युवक ने धारदार हथियार (दबिया) से प्रहार कर कई लोगों को जख्मी कर दिया। घायलों में से दो बुजुर्गों की हालत गंभीर है।
करीब एक दर्जन लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। गंभीर रूप से जख्मी दोनों बुजुर्गों को बेहतर उपचार के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया है। 
जानकारी के अनुसार, नगर परिषद क्षेत्र स्थित माखन टोला वार्ड नंबर 22 का सुभाष कुमार शर्मा (25) अपने घर में बकरे की बलि दे रहा था।

अचानक उसने घर की ही एक बच्ची पर पहले धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। इसमें बच्ची बाल-बाल बच गई। शोरगुल होने पर युवक के रिश्तेदार बच्ची को बचाने गए तो युवक ने उन पर भी प्रहार किया।
इसके बाद युवक घर से निकल गया और राहगीरों पर धारदार हथियार से प्रहार करने लगा। इससे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई।
Saharsa: जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में जख्मी वृद्ध की इलाज के दौरान मौत, आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज यह भी पढ़ें
इसके बाद युवक शर्मा चौक पर पहुंचा, वहां से ब्लाक चौक की ओर जाकर सड़क से आने-जाने वाले राहगीरों पर हथियार चलाना शुरू कर दिया।
लोग दुकानें बंद कर भागने लगे। युवक ने राहगीरों के अलावा राह चलते चार चक्का वाहन, ई-रिक्शा व मोटरसाइकिल सवार पर भी जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया।
इसी आपाधापी में एक ई-रिक्शा पलट गई। शर्मा चौक के समीप दरवाजे पर बैठे 85 वर्षीय जगदीश प्रसाद के सिर पर सनकी ने सीधा प्रहार किया।
Bihar: 16 मार्च से लापता शख्स का कुएं में मिला शव, पत्नी बोली- पुलिस ने जबरन लिखवाया मेरे पति पागल और शराबी यह भी पढ़ें
इससे बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बुजुर्ग जयचंद शर्मा को भी सुभाष ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। मुख्यालय डीएसपी एजाज हाफिज मणि व प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार